रिद्धिमा कपूर और नीतू कपूर ने घर में रखी डिनर पार्टी, फैमिली पार्टी में नहीं आए रणबीर-आलिया !

By Aditi July 5, 2020, 12:48 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन को दो महीने हो गए हैं । कपूर परिवार अब इस गम से धीरे-धीरे उबरने की कोशिश कर रहा हैं । वहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर और उनके बच्चे रिद्धिमा और रणबीर भी अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। बेटी रिद्धिमा पिछले दो महीने से मां के साथ ही है।  हाल ही में नीतू और रिद्धिमा ने अपने घर एक डिनर पार्टी रखी। इस पार्टी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए। कपूर फैमिली के कुछ लोग, बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और करीबी दोस्त शामिल हुए। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

ये तस्वीरें रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की हैं, परिवार ने घर में डिनर पार्टी रखी  लेकिन इन तस्वीरों में एक्टर रणबीर कपूर नजर नहीं आए। घर के चिराग रणबीर कपूर ना तो खुद आए और ना ही उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट दिखीं। रणबीर इन दिनों आलिया के साथ रह रहे हैं, पिता ऋषि कपूर के देहांत के 3 दिन बाद ही रणबीर आलिया के साथ रहने चले गए थे। अपने पिता की तेरहवीं पर वो मेहमानों की तरह पहुंचे थे। उस दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। बता दें कि रिद्धिमा कपूर अपनी बेटी समायरा के साथ मां के साथ ही रह रही हैं और नीतू कपूर का पूरा ख्याल रख रही हैं । 

बीते दिनों सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई थी, जिसमे दोनों मां-बेटी गाड़ी से बाहर निकलती नजर आ आई थी। पिछले दो महीने बाद नीतू अपने घर से बाहर निकली थी। हालांकि दोनों ने इस दौरान वहां मौजूद मीडिया कैमरों को इग्नोर किया और जल्दी ही वहां से निकल गई । 

हाल ही में रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू को गिफ्ट में एक डॉगी दिया है । नीतू कपूर ने जिसका नाम डूडल रखा है । बीते दिनों उन्होंने डूडल के साथ प्यार सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- रिद्धिमा को इस प्यार डूडल के लिए जितना शुक्रिया कहा जाए कम है । नीतू अब अपना ध्यान डूडल की देख रेख में लगाती हैं।

नीतू कपूर भी सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को याद करते हुए अक्सर पोस्ट करती रहती हैं । इसके जरिए वह ऐसी चीजें भी कह जाती हैं, जिससे शायद दूसरे काफी कुछ सीख सकते हैं । उनकी लेटेस्ट पोस्ट भी ऐसी है, जो उन लोगों के लिए बड़ी सीख हो सकती है, जो पैसे कमाने की दौड़ में शामिल हो अपनों को ही भूल जाते हैं । 

Related Story