गांव में खेती करते नजर आए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शेयर किया वीडियो

By Aditi June 23, 2020, 11:12 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपने गांव में फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। उनका घर यूपी के मुजफ्फरनगर के बुलढाना में है। सोशल मीडिया पर नवाज ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हाथ में फावड़ा लिए खेत में पानी साधते हुए नजर आ रहे हैं। नवाज का ये वीडियो बेहद सादगी भरा है। अक्सर लाइट, कैमरा और एक्शन से मुखातिब होने वाले नवाज वीडियो में किसानी का काम कर रहे हैं। 

अब गांव पहुंचकर नवाज अपने उसी अंदाज में रह रहे हैं जैसा कि वो स्टार बनने से पहले थे। नवाज ने अपने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- आज का काम हो गया। बिहार के मुज्जफरपुर स्थित बुढाना (Budhana) के रहने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ईद से ठीक पहले मुंबई से उत्तर प्रदेश सड़क के रास्ते से अपने घर पहुंचे थे। 

गौरतलब है कि नवाज इन दिनों अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aliya Siddiqui) के साथ अपने विवाद के चलते सुर्खियों में हैं। आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजते हुए उनपर कई आरोप लगाए थे। बता दें आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। जिनका असल नाम अंजलि है। आलिया से पहले नवाजुद्दी की शादी हल्द्वानी की शीबा नाम‌ की लड़की से हुई थी। 

नवाजुद्दी ने ये शादी अपनी मां के कहने पर की थी। हालांकि दोनों का छह महीने बाद ही तलाक हो गया था। इसके बाद नवाजुद्दी ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंजलि ( जो बाद में आलिया हो गईं) से दूसरी शादी कर ली थी। बता दें कि आलिया सिद्दीकी पर दो करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। ये आरोप नवाज के भाई शमास सिद्दीकी ने लगाए हैं।

हाल ही में शमास ने आलिया सिद्दिकी पर केस करते हुए बताया, ''मैंने आलिया को 2.16 करोड़ रुपए लिखित रूप में उसकी प्रोड्यूस की गई फ़िल्म 'हॉली काऊ' के लिए दिए हैं। इस पैसे को आलिया द्वारा साइन किए गए लैटर (04/04/2019) के हिसाब से 90 दिनों के अंदर लौटना था''। वहीं इसी बीच उनकी भतीजी ने नवाज के भाई मीनाज सिद्दीकी पर यौन शोषण (Sexual Harassment) और मारपीट का आरोप लगाते हुए दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। 

Related Story