नवाजुद्दीन के भाई ने उनकी पत्नी पर लगाए धोखाधड़ी के आरोप, आलिया के खिलाफ हुआ केस दर्ज

By Aditi June 16, 2020, 5:56 p.m. 1k

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं। आए दिन मीडिया में उनके और उनके परिवार को लेकर नई ऩई खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों नवाज़ुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया था। वहीं अब उनके छोटे भाई शमास नवाब ने उनकी पत्नी आलिया पर पैसों को लेकर आरोप लगाए हैं और उनके खिलाफ केस दर्ज भी करवाया है। शमास ने आलिया सिद्धीकी पर एक्सटॉर्शन और ब्लैक मेलिंग का केस फाइल किया है। 

ये मामला आलिया सिद्धीकी की प्रोड्यूस की गई फिल्म 'होली काउ' का है। शमास नवाब सिद्दीकी का कहना है कि इसमें उनके पैसे लगे हैं, जो अब तक आलिया सिद्दीकी ने वापस नहीं किए हैं। इस मामले पर दैनिक भास्कर ने दोनों से खास बातचीत की और दोनों का पक्ष जाना। शमास ने आलिया सिद्दीकी पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने आलिया को लिखित रूप में 2.16 करोड़ रुपए उसकी प्रोड्यूस की फिल्म 'होली कॉउ' के लिए दिए थे। इस पैसे को आलिया द्वारा साइन किए गए लैटर (04/04/2019) के मुताबिक 90 दिनों के अंदर लौटना था। कंपनी में आलिया की 25 प्रतिशत की हिस्सेदारी है, लेकिन फिल्म के लिए पैसे मेरे पर्सनल अकाउंट से गए हैं। अब तो मैं आलिया पर एक्सटॉर्शन और ब्लैक मेलिंग का केस फाइल कर रहा हूं।

एक्टर के भाई का दावा है कि उन्होंने आलिया सिद्दीकी को करोड़ों रुपये ट्रांसफर किये थे, जिसे उन्होंने लौटाने से मना कर दिया। इस मामले में  आलिया ने कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिस केस के बारे में वह बात कर रहे हैं. मुझे आप लोगों से इसका पता चला है. वह एक फ्रॉड व्यक्ति है और क्या आपको सच में लगता है कि वह किसी को 2-3 करोड़ रुपये देने के लायक हैं. वह केवल एक मैनेजर हैं और मैं आपको बता दूं कि वह मेरे केस पर को काउंटर करने के लिए यह सब कर रहे हैं. और अगर वह कह रहे हैं कि 100 मेल आए गए हैं तो उनसे बोलो सबूत दिखाने के लिए। बल्कि मैंने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Related Story