भतीजी के आरोपों पर नवाजुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी का आया बयान, कही ये बात

By Aditi June 4, 2020, 6:16 p.m. 1k

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में हैं। आए दिन मीडिया में उनके और उनके परिवार को लेकर नई ऩई खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों नवाज़ुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया था। वहीं अब इन आरोपों पर नवाज़ुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा, "मीडिया में झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं और सच जल्द ही सबके सामने आएगा। 

शमास सिद्दीकी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोई कैसे कानून को गुमराह कर सकता है? एक ही मामले में दो अलग - अलग बयान कैसे दर्ज करा सकता है। दो साल पहले दर्ज कराए गए मामले में नवाजुद्दीन का नाम नहीं था। ये मामला पहले से ही उत्तराखंड हाईकोर्ट में चल रहा है। शमास ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है, 'मीडिया में झूठी खबरें फैलाई जा रही है और सच जल्द ही सबके सामने आएगा.' 

आपको बता दें एक इंटरव्यू में नवाज की भतीजी ने बात करते हुए बताया कि मैं उस वक्त 9 साल की थी। मैं जब 2 साल की थी तो मेरे माता-पिता का तलाक हो गया, तो मेरी सौतेली मां थी। तभी से मुझे टॉर्चर किया गया। बच्ची थी तो समझ नहीं पाती थी लेकिन जब बढ़ी हुई तो समझ आया कि वो मुझे गलत तरीके से छूते थे और हिंसा करते थे। उनको लगा बड़े पापा यानी नवाज को सब बताएंगी तो वो समझेंगे लेकिन नवाज ने ये कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वो चाचा है वो ऐसा कभी नहीं करेंगे।

हालांकि नवाजुद्दीन की भतीजी अब शादीशुदा है। इसके बावजूद उन्हें नवाजुद्दीन सिद्द्की का परिवार परेशान कर रहा है। अपने आरोपों में भतीजी ने अंदेशा जताया है कि शिकायत के बाद उनका परिवार उन्हें और भी परेशान करेगा। इतना ही नहीं, भतीजी ने कहा है कि नवाजुद्दीन के परिवार ने उनके ससुराल वालों को भी परेशान किया है और उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराए है। 

Related Story