single-post

शादी के एक महीने बाद मोहेना सिंह का हुआ रॉयल रिसेप्शन, देखिए तस्वीरे और वीडियो

Nov. 10, 2019, 12:17 p.m.

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने पिछले महीने  ने 14 अक्टूबर को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयेश रावत से शादी रचाई थी। ये शाही शादी उत्तराखंड के हरिद्वार में हुईं थी जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। 

वहीं अब शादी के एक महीने बाद सुयेश रावत और मोहिना कुमारी का  रॉयल रिसेप्शन हुआ। ये  रॉयल रिसेप्शन बीती शाम रीवा के राज विलास में हुआ। इस दौरान मोहिना ने पिंक कलर का एम्ब्रॉयडरी लहंगा चोली में नजर आई। 

इसी के साथ ही उन्होंने दुपट्टा सिर पर कैरी किया हुआ था। ब्राइडल मेकअप के साथ हैवी ज्वैलरी में मोहिना बहुत सुंदर लग रही थी। सोशल मीडिया पर मोहिना के रिसेप्शन की तस्वीरे और वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो आप देख सकते हैं कि मोहिना और सुयश रावत के साथ मंच पर नजर आ रही हैं। इस दौरान स्टेज पर आतिशबाजी हो रही है। साथ ही कई कलाकारों ने स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी। 

बता दें कि शादी के दिन मोहिना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दुल्हन बनीं रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने राजपूताना पोशाक पहनी थी। लाल रंग के जोड़े में मोहिना प्रिंसेस लग रही थीं। एक्ट्रेस ने लाल लहंगे के साथ जड़ाऊ ज्वैलरी भी पहनी थी। इस शादी में मोहेना के कई फिल्‍मी दोस्‍तों के साथ ही एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला, सिंगर कैलाश खेर समेत कई टीवी की कई हस्तियां पहुंचीं थी। 

शादी में ढोल धमाऊ, बारहसिंगा, शहनाई के साथ ही विभिन्न प्रकार के वाद्ययंत्रों का भी प्रयोग हुआ। मेहंदी और हल्दी की सेरेमनी के लिए भी खास इंतजाम किए गए थे। बता दें कि मोहेना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। वे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं।