कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद घर लौटीं Mohena Kumari, बोलीं- पता नहीं.....

By Arunima June 13, 2020, 9:48 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) और उनके परिवार के सदस्यों को अस्पताल में कोरोना वायरस के चलते भर्ती कराया गया था। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया कि पॉजिटिव टेस्ट होने के बावजूद वे घर वापस आ रहे हैं।  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी  कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस के चपेट में आ गई थीं। 

वह अपने परिवार के सदस्यों के चलते वायरस के संपर्क में आई थीं और अस्पताल में भर्ती हुई। हालांकि उन्हें अब छुट्टी दे दी गई है, जबकि उनकी रिपोर्ट अभी भी पॉजिटिव है। मोहिना कुमारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने विचारों को शेयर किया हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी रिपोर्ट अभी भी पॉजिटिव है, लेकिन वे पहले से काफी बेहतर महसूस कर रही हैं और चाहती हैं कि वायरस जल्द ही उनके शरीर से चला जाए।

मोहिना कुमारी ने लिखा, 'हाय! मैं घर वापस आ गई हूं। लेकिन हम अभी भी COVID-19 पॉजिटिव हैं। हम पूरी तरह से सबसे अलग हैं। हम नहीं जानते कि नेगेटिव टेस्ट आने में कितना समय लगेगा। 10 दिनों के लिए हम अस्पताल में थे और शायद इसके 5 दिन पहले से मेरे शरीर में वायरस था। इसलिए उम्मीद है कि कुछ और दिन में हम वायरस को हरा देंगे। लेकिन तब तक हमें बेहद सख्त नियमों का पालन करना होगा। हम सब ज्यादा बेहतर महसूस कर रहे हैं। एक बार फिर सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद।'

जब उनके परिवार के सदस्यों को COVID-19 हुआ था। तब मोहना ने बताया था कि घरवालों में से एक को कोरोना वायरस के भारी लक्षण थे और कुछ ही समय में यह दूसरों में फैल गया। लगभग 22 सदस्यों के परिवार और कर्मचारियों को अलग-थलग करना पड़ा और उनके साथ ऐसा व्यवहार किया गया जैसे वे वायरस से संक्रमित हों। बॉलीवुड और टीवी के कई कलाकारों को अब तक यह बीमारी अपने चपेट में ले चुकी हैं।

Related Story