बीजेपी विधायक ने अनुष्का के पाताल लोक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, शो बंद करने की मांग ।

By Arunima May 23, 2020, 9:53 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में 'पाताल लोक' (Pataal Lok) वेब सीरीज से बतौर निर्माता डिजीटल डेब्यू किया। उनके शो को पसंद तो बहुत किया जा रहा है लेकिन पाताल लोक के खिलाफ एक के बाद एक शिकायतें दर्ज हो रही हैं। अनुष्का शर्मा के शो 'पाताल लोक' के खिलाफ यूपी के  बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने  गाजियाबाद के लोनी थाने में खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।  बीजेपी  विधायक का आरोप है कि पाताल लोक बेवसीरीज में उनकी एक तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करके दिखाया गया है । वहीं शो में गुर्जर जाति को डकैत और अपराध में लिप्त दिखाया गया है। विधायक ने शिकायत पत्र में ये भी लिखा है कि पाताल लोक में हिंदू धर्म की छवि खराब की गई है। सीरीज में दिखाई गई मॉब लिंचिंग की घटना को 1990 के कारसेवकों से जोड़ा गया है। ऐसा दिखाया गया है कि उस दौरान हिंदू एक धर्म ना होकर दानव हो गया हो। पाताल लोक में देश की सुरक्षा एजेंसियो की छवि खराब करने की कोशिश हुई है। बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपने शिकायत पत्र में पाताल लोक बेवसीरीज को तुरंत बंद करने की मांग की है। 

वहीं सीरीज में उनकी तस्वीर को बिना इजाजत इस्तेमाल करने पर भी उन्होंने विरोध जताया है। पाताल लोक में अखबार में छपी एक तस्वीर वाले सीन पर विधायक ने आपत्ति जताई है। आरोप है इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। तस्वीर को अखबार में छापकर लिखा गया है कि वाजपेयी जी ने नई सड़क का उद्घाटन किया। 

वास्तव में ये यूपी के योगी सरकार की एक तस्वीर का बेवसीरीज में इस्तेमाल हुआ है। असली तस्वीर में यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ इसमें रिबन काटते हुए दिख रहे हैं लेकिन बेवसीरीज में इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करके इसका इस्तेमाल हुआ है।  

पाताल लोक एक थ्रिलर क्राइम सीरीज है। आपको बता दें इससे पहले गोरखा यूथ एसोसिएशन भी पाताल लोक के खिलाफ केस दर्ज करवा चुकी है। 

उनका आरोप है कि एक वीडियो क्लिप में पूछताछ के दौरान लेडी पुलिस ऑफिसर गोरखा कैरक्टर पर जातिवादी गाली का इस्तेमाल करती है। इस सीन के खिलाफ गोरखा समुदाय में नाराजगी है। गोरखा युवा परिसंघ उस सीन को म्यूट या फिर ब्लर करने की मांग कर रहा है। पाताल लोक के खिलाफ एक के बाद एक कई शिकायत दर्ज हो रही हैं। वहीं इस मसले में शो की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने चुप्पी साध रखी है। 

बता दें कि 'पाताल लोक'  इन दिनों खूब चर्चा में है और इस वेब सीरीज की सराहना हो रही है। बेवसीरीज में हाथीराम चौधरी का किरदार निभा रहे जयदीप अहलावत की खूब तारीफ हो रही है। दर्शक इस बेवसीरिज को  देख रहे हैं लेकिन इसके साथ विवाद भी जुड़ते जा  रहे हैं। 

Next Story

ईद के मौके पर फैशन में किसने मारी बाजी ...

single-post

By E24 May 26, 2020, 7:09 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में सोमवार को ईद (Eid) का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। लॉक डाउन के कारण भले ही बॉलीवुड और टीवी सितारे बड़ी-बड़ी पार्टियों का हिस्सा ना बन पाए हो, लेकिन अपने परिवार के साथ ईद के जश्न को मनाने में इन सितारों ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। अब मौका खास था तो फिर बॉलीवुड और टीवी की हसीनाओं ने ऑडियंस को अपनी अदाएं दिखाने में भी कोई कमी नहीं रखी। तो आइए आज हम आपको इन्हीं हसीनाओं के आउटफिट्स के बारे में बताते हैं, दिखाते हैं आपके फेवरेट सितारों ने ईद के मौके पर कैसे अपने फैशन सेंस (Fashion sense) से सभी पर जादू चलाया।

जरीन खान- 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान(Zareen Khan) ने ईद की तैयारियां काफी दिन पहले ही शुरू कर दी थी। ईद से एक रात पहले भी जरीन हाथों में मेहंदी लगाती हुई नजर आई थी। ईद के दिन जरीन ने अपने लिए ऑरेंज कलर का सूट चुना।एंब्रॉयडरी(Embroidery) वाले सूट को जरीन ने ऑरेंज कलर के दुपट्टे के साथ पूरा किया। साथ ही सूट से मैचिंग इयररिंग्स(Earrings) भी पहने। इस दौरान जरीन सबकी निगाहें अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही।

दीपिका कक्कड़- 

ससुराल सिमर का से ऑडियंस के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़(Dipika Kakkar) ने ईद के मौके पर ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल अटायर (Traditional attire) को कैरी करना पसंद किया। उनके पति शोएब इब्राहिम(Shoyeb Ibrahim) इस दौरान उनके साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आए। दीपिका ने ब्लैक सलवार सूट को दुपट्टे के साथ पूरा किया। ब्लैक और पिंक कलर कंबीनेशन वाले दुपट्टे के साथ अपने सूट को दीपिका ने पूरा किया।

हिना खान- 

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 11 से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान(Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मौका ईद का था तो हिना ने भी परिवार के साथ जश्न मनाया ।इस जश्न की पिक्चर और वीडियोस भी हिना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की । हिना ने इस खास मौके पर एथिनिक आउटफिट किया। बेबी पिंक और वाइट कुर्ते को लॉन्ग स्कर्ट के साथ हिना ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया । वाइट और सिल्वर कलर के फुटवियर और इसी कलर के इयररिंग के साथ हिना काफी जच रही थी। 

गौहर खान - 

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) भी ईद के मौके पर जश्न में डूबी नजर आई। इस खास मौके पर के गौहर के स्टाइलिश आउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। गौहर ने लाइट पिंक और वाइट कलर का फ्रिल शरारा सूट पहना ।इस सूट पर गौहर ने पिंक कलर के दुपट्टे के साथ अपना लुक कंप्लीट किया ।गौहर ने अपने सभी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ईद की मुबारकबाद दी।

आमना शरीफ 

ईद के मौके पर आमना शरीफ भी गजब ढाती दिखीं। आमना ने पिंक कलर सा ट्रेडिशनल ड्रेस पहना। हमेशा की तरह यहां भी चमकती हुईं नजर आईं। 

Next Story

सोशल मीडिया पर मनीष पॉल मांग रहे हैं काम, शेयर की अपनी पोर्टफोलियो पिचर्स

single-post

By E24 May 26, 2020, 7:08 p.m. 1k

उमेश शुक्ला-  सुल्तान ऑफ स्टेज मनीष पॉल हमेशा से ही बुद्धिमत्ता की भावना से ओत-प्रोत व्यक्ति रहे हैं। मनीष ने हमेशा अपने अभिनय वन लाइनर और शानदार पंचों के साथ हमारे दिलों को चुराया है और इस लॉकडाउन के दौरान मनीष पॉल एक अद्भुत शॉर्ट फिल्म लेकर आए हैं। जो आपको स्क्रीन पर बांधे रखता है। शॉर्ट फिल्म को पूरी बॉलीवुड बिरादरी से सराहना मिली और इतना ही नहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मनीष पॉल के इस बढ़िया काम की सराहना की है।

इस लॉकडाउन के दौरान मनीष ने तमाम ऐसे काम किये है जो वे करना चाहते थे । मनीष ने सिंगिंग से लेकर कूकिंग में सभी में हाथ आजमाया है । हाल ही में मनीष अपनी पत्नी के लिए ब्यूटीशियन भी बन गए और उनके आइब्रोज बनाये थे । आज मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है और पोस्ट के साथ अपने अलग अलग गेट अप में तस्वीरों को साझा किया है । यह पोस्ट साझा करते हुए मनीष अपने लिए काम तलाश रहे है, उन्होंने पोस्ट में अपना प्रोफाइल साझा करते हुए लिखा " नाम - मनीष पॉल , हाइट - ६ फ़ीट १/२ इंचेस।

 कॉम्प्लिकेशन - फेयर ।

मैं एक एक्टर हूं, होस्ट भी हूं ( आप पिचर्स ज़ूम करके देख सकते है) । लॉकडाउन खत्म होने के बाद में शूट करना चाहता हूं। मैं सेट पर सही टाइम पर आऊंगा न्यूनतम प्रवेश के साथ । में पूरे 12 घंटे दूंगा ( 1 घंटा एक्स्ट्रा भी चलेगा )। में अपना खाना भी घर से ही लाऊंगा और मेरा स्टाफ भी घर से ही खाना लाएगा । वैनिटी में फ्रूट भी नहीं चाहिए और ना ही बिस्कुट hahahaha, प्लीज् फील फ्री कांटेक्ट कर, फ़िल्मों के लिए, वेब शो, वेब सीरीज, रियलिटी शो, होस्टिंग इतना ही नहीं मुंडन होस्ट करने के लिए भी आप कांटेक्ट कर सकते है । जय माता दी । लेटस बाउन्स बैक । (फील फ्री मेसज करे कॉलेब्रेशन के लिए )

सभी को पता होगा कि कुछ समय पहले अभिनेत्री नीना गुप्ता ने काम न मिलने को लेकर एक पोस्ट किया था " मैं मुंबई में रहती हूं और काम करती हूं मे एक अच्छी एक्टर हु कुछ अच्छे पार्ट्स प्ले करना चाहती हु । नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद उन्हें फिर से बॉलीवुड में काम मिलना शुरू हुआ और उनकी बॉलीवुड में सेकंड इनिंग्स शुरू हुई । देखा जाए तो मनीष ने बड़े ही दिल से हल्के फुल्के अन्दाज में काम मांगा है।

 अब ये देखना होगा कि मनीष के इस पोस्ट को कितने निर्माता या निर्देशक गंभीरता से लेंगे या मजाक में । मनीष का यह पोस्ट सभी को बहुत पसंद आया है और मनीष के इस मस्ती भरे पोस्ट से सभी हंसे जा रहे है । मनीष फिलहाल फिल्पकार्ट का ऑनलाइन शो क्या बोलती पब्लिक होस्ट कर रहे है और सभी का मनोरंजन कर रहे है।

Next Story

जब कार्तिक आर्यन ने बीच सड़क पर ही बदले अपने कपड़े, वायरल हो रहा है वीडियो

single-post

By E24 May 26, 2020, 6:50 p.m. 1k

उमेश शुक्ला- बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। लॉकडाउन के चलते एक्टर अपनी फैमिली के साथ समय बीता रहे हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इन दिनों एक्टर अपने यूट्यूब चैनल पर बेबी स्टेप्स नामक चैनल पर कोकी पूछेगा यह शो चला रहे है। 

इस शो के जरिए वे कोरोनो फाइटर्स के लगातार इंटरव्यू कर रहे है और लोगों में जागरूकता बड़ा रहे है। मगर इस बार उन्होंने यूट्यूब पर लीक से हटकर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर उनके फैंस कार्तिक की जिंदगी के अनछुए पहलू से वाकिफ हो रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग कार्तिक आर्यन की सादगी के कायल हो गए हैं। दरअसल, इस वीडियो के एक क्लिप में कार्तिक आर्यन मुंबई की बीच सड़क पर टी-शर्ट की अदला- बदली करते दिख रहे हैं। 

वीडियो में देख सकते है फोटोशूट के बाद कार्तिक को एक कार्यक्रम में जाना होता है। कार ड्राइव करते हुए कार्तिक फोटोशूट के बाद कार्यक्रम के लिए निकल पड़ते हैं। फिर अचानक उन्हें लगता है कि वो तो वेन्यू के एकदम नजदीक आ गए हैं, लेकिन जिस प्रोग्राम में वो जाने वाले हैं उसके लिए उनके पास कपड़े नहीं है। 

इसी दौरान अपने साथ चल रहे कार में बैठे हेयरस्टाइलिस्ट की टी-शर्ट पर उनकी नज़र पड़ती है और उस से कहते हैं कि तुम अपनी टी-शर्ट दे दो। फिर उसकी टी-शर्ट को पहन कर कार्तिक वेन्यू पर पहुंच जाते हैं। कार्तिक प्रोग्राम में परफॉर्मेंस दते हैं उसी मांगी हुई टी-शर्ट पर एक जैकेट पहन कर। वाकय ही कमाल के कार्तिक इस वीडियो में उनकी सादगी से एक बार फिर से फैन्स अपना जबरदस्त प्यार दे रहे है।

Next Story

मलयालम फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम' का बनेगा हिन्दी रीमेक, जॉन अब्राहम ने खरीदे राइट्स।

single-post

By E24 May 26, 2020, 6:12 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- एक्टर जॉन अब्राहम(John Abraham) ने लॉकडाउन के बीच ही अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।  मंगलवार को जॉन ने ट्विटर के जरिए एक बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है। जॉन ने मलयालम फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम'(Ayyappanum Koshiyum) के हिंदी रीमेक के राइट्स ले लिए हैं और इसके हिन्दी रीमेक को जॉन ने अपने प्रोडक्शन हाउस जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाने की कन्फर्मेशन भी दे दी है।

जॉन अब्राहम कहते हैं, “अय्यप्पनम कोशियुम एक एंटरटेनिंग फिल्म है जो एक्शन, थ्रिलर और एक अच्छी कहानी के बीच सही बैलेंस बनाती है। जेए एंटरटेनमेंट में हम ऐसी ही दमदार कहानियों को अपने दर्शकों के सामने लाने के इच्छुक हैं। डेडिकेशनऔर फ़ोकस(Focus) के साथ हम जो करते हैं, उसे करके, हम इस रीमेक को एक अट्रैक्टिव(Attractive) फिल्म बनाने की उम्मीद करते हैं। ये फिल्म हमारी फ्यूचर की योजनाओं में भी सही बैठती है क्योंकि हमें विश्वास है कि Covid19 संकट के तुरंत बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री, बेहतरीन और मनोरंजक प्रोजेक्ट्स के साथ वापसी करेगी।"

आपको बता दें कि फरवरी 2020 में रिलीज़ हुई इस एक्शन-थ्रिलर को सची ने ही लिखा और डायरेक्ट किया था। रंजीत और पी. एम. ससिधरन ने कंपनी गोल्ड कॉइन मोशन पिक्चर कंपनी के तहत इसको प्रोड्यूस किया था।फिलहाल मेकर्स ने इस फिल्म के लीड एक्टर्स की अनाउंसमेंट नहीं की है और लोग भी जानना चाहते हैं कि एक्स-हवलदार कोशी कुरियन और सब-इंस्पेक्टर अयप्पन नायर का कैरेक्टर कौन प्ले करेगा। इस मलयालम फिल्म में रंजित, गोवरी नंदा , अनिल नेदुमंगद नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी।

इस बीच, जॉन अब्राहम की पाइपलाइन में दो प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें 'सत्यमेव जयते 2' और "अटैक" शामिल है।

वहीं साल 2019 में जॉन की फिल्म बाटला हाऊस और पागलपंती में नजर आए थे।