single-post

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 ने रिलीज के 5 दिनों बाद कितना किया बिजनेस, जानिए

Dec. 18, 2019, 3:27 p.m.

बॉलीवुड ( Bollywood) एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ( Rani Mukerji) फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2) को मिल रही सराहना से रानी मुखर्जी काफी खुश हैं। वहीं उनकी फिल्म  मर्दानी बॉक्स ऑफिस पर अपनी धमक बरकरार रखे हुए है। मर्दानी 2 को दर्शकों और समीक्षकों दोनों की तरफ से तारीफें मिली  हैं। ऐसे में फिल्म के बिजनेस में उछाल आया है। । रिलीज के पांचवे दिन तक फिल्म ने 23.65 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। मंगलवार को रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2) ने 2.65 करोड़ रुपये की कमाई की।  

फिल्म में रानी (Rani Mukherjee) की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। रानी (Rani Mukherjee) के अलावा फिल्म में विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। उनके इंटेंस किरदार की तारीफ हर तरफ हो रही है। अब जिस माहौल में गोपी पुथरन निर्देशित मर्दानी 2 (Mardaani 2) रिलीज हुई है, उसको देखते हुए फिल्म के कलेक्शन में और उछाल आने की संभावना है। वहीं इस फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद रानी मुखर्जी शिर्डी सांईं बाबा के मंदिर भी गईं थी। 

मर्दानी 2 ( Mardaani 2 )   इंडिया में करीब 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है वहीं विदेशों में ये फिल्म 505 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। रानी मुखर्जी  ( Rani Mukherjee ) की फिल्म मर्दानी 2 ( Mardaani 2 ) महिलाओं से रेप और फिर उनकी जघन्य हत्या पर बेस्ड क्राइम थ्रिलर है साथ ही फिल्म महिलाओं के साथ होने वाले असमानताओ पर भी फोकस करती है। इस फिल्म को देखते वक्त रोंगटे सिहर जाते हैं। साल 2014 में आई मर्दानी के मुकाबले मर्दानी 2 ( Mardaani 2 )   कहीं ज्यादा जबरदस्त है।