ट्रोल पर भड़कीं Mandana Karimi, बताया- हां, मेरे पास वो सब है जो तुम्‍हारी मां के पास है

By Arunima June 5, 2020, 5:03 p.m. 1k

फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' और 'भाग जॉनी' के साथ-साथ 'बिग बॉस' हिस्सा बनीं मंदना करीमी (Mandana Karimi) की जो अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं।

 हाल ही में मंदाना करीमी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो अंडरगारमेंट्स और शर्ट पहने दिख रही हैं। इस तस्वीर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। इस पर मंदना ने वर्कआउट के बाद का वीडियो शेयर करके ट्रोल्स को जवाब दिया है। इस लाइव वीडियो में वह बताती हैं कि, मैंने अभी अपना वर्कआउट खत्म किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस का हालचाल लिया। इसके बाद मंदना ने कॉमेंट करने वालों को भी जवाब दिया। मंदाना ने वीडियो में कहा कि-"हां, मेरे पास वो सब है जो तुम्‍हारी मां के पास है।"

 

 यह पहला मौका नहीं है जब मंदना ट्रोल्स पर भड़की हैं। पहले बिकीनी पहनने पर ट्रोल हो चुकीं मंदना ने जवाब दिया था कि, मैं बिकीनी पहनती हूं और हां मैं मुस्लिम हूं। इसका मतलब यह नहीं कि मैं बुरी इंसान हूं। मुझे इन ट्रोल्स पर हंसी आती है। 

 

Mandana Karimi

वर्कफ्रंट की बात करें तो मंदानी ईरानी मॉडल-एक्ट्रेस हैं। वह 'बिग बॉस 9' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। हाल ही में वो वेब सीरीज 'द कसीनो' में नजर आने वाली हैं। "द कसीनो" एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन डॉलर के कसीनो का वारिस है। इसमें कई रहस्यमयी चीजों और हाई-क्लास सोसायटी के साजिश का खुलासा होता है। इस वेब सीरीज में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे, मंदाना करीमी, एन्द्रिता रे, धनवीर सिंह जैसे कलाकार हैं। हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित इस शो को 12 जून से जी5 पर प्रसारित किया जाएगा। 

Related Story