विद्युत को उनके मैनेजर ने गिफ्ट की फेवरेट बाइक, तोहफा पाकर खुश हुए !

By Neetu Feb. 28, 2020, 6:48 p.m. 1k

विद्युत जामवाल ( Vidyut Jammwal ) पिछले दिनों अपनी फिल्म कमांडो 3 ( Comannado 3 ) को लेकर चर्चा में रहें। फिल्म हिट रही और  फैंस ने कमांडो में  उनकेएक्शन को बहुत पसंद किया। कमांडो 3 ने 32.47 करोड़ की कमाई की है। विद्युत जामवाल ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म खुदा हाफ़िज़ ( Khuda Hafiz ) कि शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और उज्बेकिस्तान में हुई है। यह एक रोमांटिक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म है जो कि 2020 में रिलीज होगी। पैनोरामा स्टूडियोज प्रॉडक्शन की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ को कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसे फारुक कबीर डायरेक्ट करेंगे। 

 इसी दौरान एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और उनके मैनेजर के बीच एक अनोखा इमोशनल बॉन्ड देखने को मिला। वैसे आमतौर पर हमेशा एक्टर अपने मैनेजर को गिफ्ट देते हुए नज़र आए हैं लेकिन यहां उल्टा है , विद्युत के मैनेजर अब्बास सैय्यद ने उन्हें हाल ही में उनकी फेवरेट ट्रायम्फ बाईक गिफ्ट ( Vidyut Bike ) किया। अपने मैनेजर का गिफ्ट पाकर वो बहुत खुश हुए। एक्शन स्टार विद्युत जामवाल  हमेशा से सिंपल लाइफस्टाइल पसंद  करते आए हैं। जब उनके मैनेजर अब्बास ने उन्हें उनकी मनपसंद बाइक गिफ्ट की तो वे आश्चर्यचकित रह गए । मैनेजर अब्बास का मानना है कि " विद्युत बहुत ही संवेदनशील, समर्पित, सुलझे हुए इंसान है मैंने कई लोगो के साथ काम किया  हैं पर विद्युत इन सब  से बहुत ही अलग है, वे हमेशा उनसे जुड़ी टीम को प्रेरित करते रहते हैं, और अपनी सफलता को हमेशा अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट करते हैैं। यह उपहार उनकी इन  सफलताओं के लिए हैं।

अब्बास के  इस प्यार और सम्मान से अभिभूत विद्युत जामवाल का मानना है कि " अब्बास के इस  प्यार और सम्मान से मै बहुत प्रभावित हूं, अब्बास बहुत ही  अच्छे इंसान है और मैं  खुद को भग्यशाली मानता हूं कि वो  मुझसे इतना प्यार करते हैं।"

Related Story