single-post

निर्भया के दोषियों की फांसी पर रोक निराशाजनक : मल्लिका शेरावत

Jan. 17, 2020, 10:19 p.m.

दिल्ली की एक अदालत द्वारा एक दिन पहले निर्भया के दोषियों की 22 जनवरी को होने वाली फांसी पर रोक लगाए जाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने निराशा व्यक्त की है। दुष्कर्म और बाल वेश्यावृत्ति पीड़ितों के पुनर्वास में काफी एक्टिव मल्लिका का कहना है कि यह खबर देश की महिलाओं के लिए निराशाजनक है। 

मल्लिका ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा कि 'ये कितना निराशाजनक है, देश की महिलाओं को कैसा महसूस हो रहा होगा, मैं यह महसूस कर सकती हूं। सोच कर देखिए निर्भया के पेरेंट्स पर क्या बीत रही होगी।' इससे पहले मल्लिका ने मीटू कैंपेन पर भी बात की थी। 

मल्ल‍िका ने मीटू कैम्पेन पर बात करते हुए कहा, मुझसे कभी सेक्सुअल फेवर की ड‍िमांड तो नहीं हुई। इसकी वजह ये भी रही कि मैं ए‍क बोल्ड पर्सनैल‍िटी हूं। मुझसे ऐसा पूछने की कोई हिम्मत भी नहीं कर सकता है। मीटू कैम्पेन बहुत पॉज‍िट‍िव स्टेप है। इससे काम का माहौल पहले से कहीं ज्यादा सुरक्ष‍ित हुआ है। इसी के साथ हर किसी पर एक ज‍िम्मेदारी भी आई है।

 मल्लिका शेरावत इससे पहले एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से अपना डिजिटल डेब्यू कर चुकी हैं। ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी सीरीज थी जिसमें तुषार और मल्लिका के अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा जैसे सितारों ने काम किया था। 

मल्लिका ने इस वेब सीरीज में हसीना नाम की लड़की का किरदार निभाया था। बता दें कि मल्लिका कुछ समय पहले सलमान खान के शो बिग बॉस में भी पहुंचीं थीं। उन्होंने सलमान के साथ ही साथ शो के कंटेस्टेंट्स के साथ भी काफी इंजॉय किया था।