single-post

रविवार को 'मलंग' की कमाई में आया उछाल, जानिए कुल कमाई

Feb. 10, 2020, 5:31 p.m.

आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapoor) और दिशा पाटनी ( Disha Patani) की फिल्म मलंग  ( Malang) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।  फिल्म मलंग ने ओपनिंग वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है। वीकेंड में फिल्म के कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी तो हुई मगर बहुत अधिक नहीं। 

7 फरवरी को रिलीज हुई मलंग ने 6.71 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जो एक्सपेक्टेड लाइंस पर ही थी। ट्रेड जानकारों को उम्मीद थी कि फिल्म 5 से 8 करोड़ के बीच ओपनिंग ले सकती थी और वैसा ही हुआ।

 शनिवार को रिलीज के दूसरे दिन मलंग के कलेक्शंस में उछाल आया और 8.89 करोड़ जमा किए, जबकि तीसरे दिन रविवार को फिल्म के कलेक्शंस में मामूली बढ़ोत्तरी हुई और कलेक्शन 9.76 करोड़ रहा। 

इस तरह ओपनिंग वीकेंड में मलंग ने 25.36 करोड़ का ठीकठाक कलेक्शन कर लिया। ट्रेड जानकार बताते हैं कि फिल्म छोटे शहरों और कस्बों में बेहतर चल रही है। 

मलंग को मोहित सूरी ने निर्देशित किया है। फिल्म आदित्य और दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू अहम भूमिकाओं में हैं। आदित्य और दिशा पहली बार पर्दे पर साथ आये हैं। 

मोहित इससे पहले आदित्य के साथ आशिकी 2 जैसी कामयाब फिल्म दे चुके हैं। 2013 में आई आशिकी 2 ने 20 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया था। 

हालांकि मोहित के करियर का सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड 2014 में आयी एक विलेन ने किया था। फिल्म ने रिलीज के 3 दिनों में 50 करोड़ से अधिक जमा किये थे। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में सैफ अली खान की जवानी जानेमन से बेहतर कमाई की है। 

ये भी देखिए :- बॉक्स ऑफिस पर मलंग की शानदार शुरूआत, आदित्य-दिशा की फिल्म का बिजनेस जानिए !