सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला: महाराष्ट्र के गृहमंत्री बोले, कानूनन पूछताछ के हिसाब से होगी कार्रवाई

By Arunima June 20, 2020, 10:33 p.m. 1k

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput) केस में मुंबई पुलिस की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। पुलिस इस केस से जुड़े लोगों के बयान दर्ज कर रही है। पुलिस अब तक 16 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत के केस के बारे बात की है। अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर मुंबई डीसीपी जोन 9 की पुलिस की टीम की जांच कर रही है। इस केस से जुड़े कई लोगों के बयान लिए जा चुके हैं और कुछ लोगों के बयान लेना बाकी है। जो भी कानूनन पूछताछ होगी और उसी हिसाब से आगे कार्रवाई होगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत एडीआर केस में पुलिस ने उनके मैनेजरियल स्टाफ के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस स्टाफ के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर तथ्यों की पुष्टि कर रही है। वहीं, पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कानूनी सलाहकार रहीं ऐडवोकेट प्रियंका खिमानी से 5 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

सुशांत के निधन के बाद से ही उनके फैंस में काफी रोष है। सोशल मीडिया में कई बड़े फिल्ममेकर्स के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया जा रहा है। इसके साथ नेपोटिज़्म की बहस भी फिर शुरू हो गयी है। दावा किया जा रहा है कि नेपोटिज़्म के पोषक फिल्मकारों ने सुशांत को कभी नहीं अपनाया, जिससे वो अवसाद से घिरते चले गये।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई में बांद्रा स्थित आवास पर सुसाइड कर ली थी। पोस्टमार्टम में उनके निधन की वजह दम घुटने से बतायी गयी थी। प्राथमिक रिपोर्ट्स में बताया गया कि वो पिछले छह महीनों से अवसाद में थे, जिसके चलते उन्होंने यह क़दम उठाया। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि सुशांत की अवसाद की वजह काम की कमी थी।

Related Story