FILM REVIEW - जानिए कैसी है कार्तिक-सारा की फिल्म लव आजकल 2 ?

By Neetu Feb. 14, 2020, 5:36 p.m. 1k

फिल्म - लव आजकल 

कलाकार - कार्तिक आर्यन , सारा अली खान, आरुषि शर्मा 

निर्देशक - इम्तियाज अली 

रेटिंग्स - 3 स्टार  

नीतू कुमार - इम्तियाज अली ने जब वी मेट और लव आजकल जैसी दो शानदार प्रेम कहानियां बनाई हैं लेकिन जब आप उनकी नई रिलीज फिल्म लव आजकल 2 देखकर सिनेमाघर से बाहर निकलते हैं तो आपके जेहन में ये ख्याल आता है कि क्या हो गया है इम्तियाज अली को। क्या सोचकर उन्होंने लव आजकल 2 बनाई। प्रेम कहानी को उन्होंने इतने जटिल तरीके से क्यों दिखाया है ? प्रेम कहानी को अगर वो सीधे तरीके से दिखाते तो शायद लव आजकल 2 इतनी बोझिल नही होती। 2009 में आई लव आजकल की तरह अपनी नई फिल्म लव आजकल 2 में भी उन्होंने दो दौर की प्रेम कहानियों को दिखाया है। दीपिका सैफ की लव आजकल 2 तो बेहतरीन फिल्म थी लेकिन नई लव आजकल 2 बहुत अच्छी नहीं बनी है। 

Love Aajkal, Love Aajkal 2,  Love Aajkal 2 Review, Sara Ali khan, Kartik Aaryan, Bollywood, E24 

कहानी - वीर ( कार्तिक आर्यन ) जोई ( सारा अली खान) से बहुत प्यार करता है । जोई आज के दौर की लड़की है। वो किसी के साथ डेट पर जा सकती है लेकिन सीरियस रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहती है। वहीं वीर का मानना है कि प्यार मिले तो 100 फीसदी मिले नहीं तो ना मिले। ये कहानी आज के दौर की है जहां मोहब्बत पर करियर भारी है। इसी के साथ 90 के दशक की भी प्रेम कहानी है। प्यार के प्रति जोई का ये रुख देख उसका बॉस ( रणदीप हुड्डा ) उसे अपनी प्रेम कहानी सुनाता है। रघु ( कार्तिक आर्यन, रणदीप की जवानी का रोल ) एक स्कूल का छात्र है। उसे लीना ( आरुषि शर्मा ) से प्यार है। यहां एक दूसरे के लिए चाहत बहुत है लेकिन समाज का डर भी उतना ही है। इस प्यार में उन्हें मंजिल नहीं मिलती लेकिन बदनामी जरूर मिलती है। क्या बॉस की लव स्टोरी का असर जोई पर होता है ? क्या वीर और जोई के प्यार को मंजिल मिलेगी ये जानने के लिए आप फिल्म देखिए !

हमारी राय - कार्तिक आर्यन एक अच्छे एक्टर हैं। फिल्म में उनका दो तरह का रोल है। वीर जो कि एक मॉर्डन लड़का है तो वही रघु स्मॉल टाऊन बॉय है। वीर के रोल में कार्तिक सामान्य हैं लेकिन रघु के रोल में प्रभावित करते हैं। रोल के लिए उन्होंने जो मेहनत की है वो साफ नजर आता है। सारा अली खान फिल्म में खूबसूरत दिखी हैं। कई सीन्स में वो जंची हैं लेकिन इमोशनल सीन्स में उन्हें और मेहनत की जरुरत है। आरुषि शर्मा ने अपना किरदार अच्छे से निभाया है। रणदीप हुड्डा भी अपने रोल से प्रभावित करते हैं। 

फिल्म का फर्स्ट हाफ ठीक ठाक है लेकिन सेकेंड हाफ बोझिल हो गया है। बहुत ज्यादा इमोशनल सीन्स और फिल्म की लंबाई लव आजकल 2 का नुकसान  कर सकते हैं। फिल्म का संगीत अच्छा है। लोकेशन्स और कैमरा वर्क भी तारीफ के काबिल हैं। ये फिल्म एक बार देखी जा सकती है। हमारी तरफ से 3 स्टार । 

Related Story