single-post

रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सारा और कार्तिक की फिल्म 'लव आज कल'

Feb. 14, 2020, 8:16 p.m.

आज कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हो गई हैं। सिनेमा घरों में फिल्म छाई हुई है। हाल ही में खबर मिली है कि फिल्म लव आज कल ऑनलाइन  लीक हो गई है। 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ये रोमांटिक फिल्म रिलीज के चंद घंटो में ही तमिल रॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई है। फिल्म को दर्शकों द्वारा मिक्सिड रिव्यूज मिल रहे हैं और ये उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन कर पाने में असफल रही है। 

ऐसे में फिल्म के लिए ऑनलाइन लीक होने की खबर चिंता का सबब है। इससे पहले आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म भी तमिल रॉकर्स का शिकार हो गई। मगर ट्रेड पंडितों की मानें तो मलंग बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

वहीं लव आज कल की बात करें तो ये फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आ रही है। फिल्म की कमाई कैसी रहती है ये तो जल्द ही पता चलेगा मगर इसके लीक होने से जरूर फिल्म की कमाई पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

 फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। वहीं इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी नजर आई है। इसके अलावा रणदीप हुड्डा और आयुषि शर्मा भी अहम रोल में हैं।

 

वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हुई इस मूवी के गानों को तो दर्शकों का प्यार मिला है। फिल्म खास मौके पर रिलीज हो रही है इस वजह से इसे अच्छे-खासे दर्शक मिलने की संभावना तो है ही। मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना बंटोरती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

ये भी देखिए :- कार्तिक के साथ नजर आईं सारा तो लड़के ने बोला भाभी, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन