अक्षय ने चेन्नई में बन रही ट्रांसजेंडर बिल्डिंग के लिए किए 1.5 करोड

By Arunima March 1, 2020, 5:25 p.m. 1k

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। 

फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक राघव लॉरेंस चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनवाएंगे। राघव ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी हैं। उन्होंने ट्रांसजेंडरों को आश्रय प्रदान करने वाली इस नई परियोजना के बारे में विस्तार से बताया हैं।

 साथ ही अक्षय को 1.5 करोड़ रुपये दान करने के लिए धन्यवाद भी दिया हैं। राघव ने पोस्ट किया, ‘मैं एक अच्छी खबर शेयर करना चाहता हूं, अक्षय कुमार सर भारत में पहली बार ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाने के लिए 1.5 करोड़ रुपये दान कर रहे हैं। 

जैसा कि हर कोई पहले से ही जानता है कि लारेंस चेरिटेबल ट्रस्ट शिक्षा, बच्चों के लिए घर, चिकित्सा और शारीरिक रूप से विकलांग डांसर्स के लिए विभिन्न परियोजनाएं शुरू कर रहा है। 

हमारा भरोसा अब अपने 15 वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है। हम इस 15 वें वर्ष को ट्रांसजेंडर्स के उत्थान के लिए एक नई परियोजना की शुरुआत करके कर रहे हैंl हम उन्हें आश्रय प्रदान करना चाहते थे। 

हमारे ट्रस्ट ने भूमि दान की है और हम इमारत के लिए धन जुटाने के लिए प्रयासरत थे।' लॉरेंस ने आगे कहा, ‘मैं सभी ट्रांसजेंडर की ओर से उन्हें धन्यवाद देता हूं। हम जल्द ही पूजा की तारीख की सूचना देंगे। मुझे आपके और सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।’

ये भी देखिए:- अक्षय कुमार ने शेयर किया 'सूर्यवंशी' का मोशन पोस्टर, कल रिलीज होगा ट्रेलर

Related Story