single-post

लैक्मे फैशन वीक 2020: पहले दिन जाह्नवी-विक्की ने रैंप पर बिखेरे जलवे

Feb. 12, 2020, 9:34 a.m.

हर साल की तरह इस साल भी 'लैक्मे फैशन वीक 2020'  (Lakme Fashion Week 2020) की शुरूआत हो गई है। इस फैशन शो में कई खूबसूत चहरे देखने को मिलेंगे। इस शो की शुरुआत बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने की । फैशन वीक के पहले ही दिन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) ने अपने लुक से पूरा समां बांध दी । 

दोनों स्टार ने फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और राहुल मिश्रा के लिए रैंपवॉक किया। विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का प्रिंटेड कुर्ता के साथ ब्लैक कलर का पैंट और ओपन करके ब्लैक कलर की शेरवानी पहनीं । इस लुक को विक्की (Vicky) से ब्लैक कलर के जूती पहनकर पूरा किया । वह इस लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं । 

वहीं फैशनीस्ता जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लुक की बात करें तो उन्होने ब्लू कलर के साथ मल्टीकलर फ्लोरल ड्रेस पहनीं। इस लुक के साथ जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक और बालों को ओपन किया हुआ था । इस लुक में जाह्नवी (Janhvi) बेहद खूबसूरत नजर आईं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनके पास कई फिल्मों की भरमार है। जहां उनकी गुंजन सक्सेना बायोपिक तैयार है वहीं वो राजकुमार राव के साथ हॉरर कॉमेडी रूही अफ़ज़ा में दिखाई देंगी। इसके अलावा जान्हवी कपूर, वरूण धवन के साथ मिस्टर लेले और कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 में भी नज़र आने वाली हैं । 

वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  की बात करें तो जल्द ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म भूत में नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके पास सैम मानेक शॉ बायोपिक, ऊधम सिंह बायोपिक और अश्वत्थामा है । तख्त में वो औरंगज़ेब का किरदार निभाएंगे।

यह भी पढ़ें : मुंबई में सुरिंदर कपूर के नाम पर हुआ चौक का अनावरण, शामिल हुआ कपूर परिवार