जन्मदिन के मौके पर देखिए कुणाल खेमू और सोहा अली खान का वेडिंग अलबम

By Aditi May 25, 2020, 3:28 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) आज अपना 37वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को कुणाल अपने घर पर फैमिली के साथ मना रहे हैं। वैसे आज उनके लिए डबल खुशी का मौका है आज ईद भी है और उनका बर्थडे भी है। घर पर दो-दो खुशियां सेलिब्रेट कर रहे हैं।  जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको कुणाल और सोहा की लव स्टोरी और शादि की तस्वीरें दिखा रहे हैं। 

सोहा कुणाल (Kunal-Soha) से 5 साल बड़ी हैं। साल 2009 में फिल्म ढूंढते रह जाओगे के सेट पर इस कपल के बीच प्यार हुआ था और फिर दोनों ने शादी रचाई। सोहा और कुणाल ने साल 2015 में शादी की थी। सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रचाई थी। ना तो सात फेरे हुए और ना ही निकाह हुआ था। 

सोहा (Soha) मुस्लिम धर्म को मानती है और कुणाल (Kunal) हिंदू हैं। दोनों ने सरकारी कागज पर साइन कर एक दूसरे को अपना बनाया था। शादी का माहौल बना रहे इसलिए दोनों ने एक दूसरे को वरमाला और अंगूठी पहनाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

शादी के बाद मुंबई में ही रिसेप्शन रखा गया जहां बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची थी। सोहा और कुणाल की शादी को 5 साल बीत चुके हैं। दोनों हैपिली मैरिड है। कुणाल और सोहा की एक बेटी है जिसका नाम इनाया है। सोशल मीडिया पर ये दोनों अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

पापा के बर्थडे पर इनाया ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है। इनाया का एक वीडियो सोहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे वो पापा कुणाल के लिए पियानो बजाकर और गाना गाकर उन्हें बर्थडे विश कर रही हैं। 

  

सोहा  (Soha) और कुणाल (Kunal) की बेटी इनाया नौमी खेमू काफी खूबसूरत है। इनाया की तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। पिछले दिनों कुणाल फिल्म कंलक में नजर आए थे फिल्म में कुणाल में एक्टिंग की खूब तारीफ हुई।  

Related Story