तीन साल के हुए कृष्णा-कश्मीरा के जुड़वां बेटे, सेरोगेसी के जरिए बने थे पेरेंट्स

By Aditi June 3, 2020, 8:23 p.m. 1k

टीवी और बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने एक्टर कृष्णा अभिषेक आज अपने जुड़वा बच्चों का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कृष्णा और उनकी वाइफ कश्मीरा 3 साल पहले ही सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों के माता-पिता बने थे। लॉकडाउन के चलते घर पर बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर कृषांग और रयान की क्यूट सी फोटो शेयर की है और बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है- , 'मेरे बच्चों को जन्मदिन की बधाई। इन दोनों को देने के लिए शुक्रिया भगवान। ये दोनों मस्तीखोर आज 3 साल के हो गए हैं। लव यू कृषांग और रयान चीकू और पीकू।'  

वहीं एक्ट्रेस आरती सिंह जो कृषांग और रयान की बुआ है उन्होंने भी सोशल मीडिया पर दोनों भतीजों के विश किया है। इन्हें शेयर कर एक्ट्रेस आरती सिंह ने लिखा, 'हमारे चीकू पीकू को जन्मदिन की बधाई। हमारी खुशी... भगवान तुम दोनों को हेल्दी लाइफ दे। मैं इन्हें याद करती हूं क्योंकि इस लॉकडाउन में मैं इनसे एक बार भी नहीं मिली हूं। मैं इसके (लॉकडाउन) खत्म होने और इनसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।' 

इसके बाद आरती ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो दोनों को गोद में उठाकर डांस करती दिख रही हैं। बता दें कि आरती अपने भतीजों से बेहद प्यार करती है और आए दिन इनके साथ फोटो शेयर करती है। बता दें कि पिछले साल दोनों के बर्थेडे के मौके पर पार्टी रखी गई थी जिसमें कई सिलेब्रिटीज शामिल हुए थे, जिनमे करण मेहरा, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

बता दें कि, कृष्णा और कश्मीरा की शादी साल 2013 में हुआ थी। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी। हालांकि दोनों ने शादी का खुलासा साल 2015 में किया था। कश्मीरा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शादी के बाद कश्मीरा ने फिल्मों से दूरी बना ली। वहीं साल 2017 में दोनों सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने। कृष्णा इन दिनों द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं।

Related Story