कृति सेनन ने अगली फिल्म के लिए बढ़ाया वजन, काफी डिफरेंट होगा नया लुक

By Arunima Jan. 31, 2020, 10:47 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिमी' की वजह से चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। फिल्म का नाम है मिमी और इसमें वह एक सरोगेट मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। कृति पिछले कुछ वक्त से इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और फैन्स को एक्साइटमेंट है उनके नए लुक को देखने का।

 लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए कृति ने अपना वेट बढ़ाया है और यदि उनकी पुरानी और नई तस्वीरों को एक साथ रखकर देखें तो उनकी फिजीक में आया फर्क साफ नजर आता है। फिल्म की कहानी मांडवा की एक युवा डांसर के बारे में है और किस तरह वह एक कपल के लिए सरोगेट मां बनती है। 

फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से ढलने के लिए कृति ने 15 किलो तक वजन बढ़ा लिया है। कृति की नई तस्वीरें देख कर सोशल मीडिया पर फैन्स ने उन्हें चबी सेनन कहना शुरू कर दिया है। दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी मराठी फिल्म माला आई व्हायछी पर आधारित है। इस फिल्म को साल 2011 में मराठी की सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

 मालूम हो कि कृति को 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म मलंग में भी रोल ऑफर किया गया था। खबरों की मानें तो कृति सेनन ने इस फिल्म को समय ना होने की वजह से छोड़ दिया था। अपने हालिया इंटरव्यू में डायरेक्टर मोहित सूरी ने भी इस बारे में बात की है।

 मोहित ने साफ बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने थ्रिलर फिल्म मलंग के लिए कृति सेनन से बातचीत की थी और कृति ने फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ा था। उन्होंने बताया कि शूटिंग की प्लानिंग के लिए चीजें ठीक नहीं रहीं तो कृति की जगह दिशा को इस फिल्म में ले लिया गया। 

मोहित ने ये भी बताया कि क्योंकि मलंग एक मल्टीस्टारर फिल्म है तो सभी एक्टर्स का समय एक साथ मिल पाना बहुत मुश्किल बात थी। 

ये भी पढ़ें:- ट्रैफिक पुलिस के किरदार में नजर आईं कृति सेनन, ऐड के लिए कर रही हैं शूट

Related Story