मिमी के सेट से वायरल हुआ कृति सेनन का लुक, बेबी बंप के साथ आईं नजर

By Aditi Feb. 19, 2020, 10:15 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर अपनी फिल्मों में किरदार के लिए बेहद मेहनत करते हैं और इसके लिए उन्हें अपने शरीर में भी उसी के हिसाब से बदलाव करते हैं। हर कोई अपनी फिल्म में किरदार के लिए वजन घटाता और बढ़ाता भी हैं। कई सितारों ने ऐसा किया है। वहीं अब एक्ट्रेस कृति सेनन  (Kriti Sanon) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। 

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है। अपकमिंग फिल्म मिमी (Mimi) के लिए भी कृति सेनन काफी ज्यादा मेहनत कर रही हैं। लक्ष्मण उटेकर निर्देशित मिमी के लिए कृति सेनन खास तैयारी कर रही हैं। वो फिल्म में सरोगेट मां का किरदार निभा रही हैं।

सोशल मीडिया पर सेट से  एक तस्वीर वायरल हुई है। इस फोटो में कृति (Kriti) का बेबी बंप दिख रहा है। वो किसी लॉन में बैठी हुई हैं। फिल्म में अपने किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए कृति  (Kriti) ने 15 किलो अपना वजन बढ़ाया है। किसी एक्ट्रेस के लिए अपना वजन बढ़ाना काफी बड़ी बात होती है। मिमी मराठी फिल्म मला आई व्हायचंय की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड तक अपने नाम किया है।

फिल्म का ये पोस्टर देख इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कृति ने अपने किरदार के लिए खासा मेहनत की है। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है, लेकिन उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और सई ताम्हणकर भी अहम भूमिका निभाएंगे ।  

एक्ट्रेस  (Kriti)  बीते दिनों फिल्म 'पानीपत' में मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में नजर आई थीं । जहां फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से औसत प्रतिक्रिया मिली, वहीं एक मराठी महिला के रूप में कृति के प्रदर्शन को बहुत सराहा गया । और अभिनेत्री के हथियार चलाने के कौशल ने भी दर्शकों का ध्यान खूब अपनी ओर खींचा ।

यह भी पढ़ें: कृति सेनन ने अगली फिल्म के लिए बढ़ाया वजन, काफी डिफरेंट होगा नया लुक

Related Story