Sushant Singh Rajput की आत्महत्या के बाद Koena Mitra ने खोले फिल्म इंडस्‍ट्री के कई राज, कहा- "आपके मुंह से छीन लिया जाता है आखिरी निवाला"

By Arunima June 15, 2020, 9:09 p.m. 1k

साल 2020 सिनेमा के लिए काल साबित हो रहा है। एक के बाद कई सितारों ने इस दुनिया को अलग अलग वजहों से अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का भी चले जाना उनके फैंस और परिजनों के लिए हैरान करने वाला है। सुशांत सिंह की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जिक्र है कि फांसी के कारण दम घुटने से अभिनेता की मौत हुई है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आज मुंबई में आखिरी विदाई दी गई। विले पार्ले के सेवा समाज घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अब बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा फिर गर्मा गया है। 

कई बड़े सेलेब्स इस पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कंगना के बाद अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने कहा कि बॉलीवुड में कई सुशांत सिंह राजपूत और विवेक ओबरॉय हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान कोएना ने कहा- 'सुशांत काफी तेज और हैंडसम एक्टर था। उसकी कुछ फिल्में बेहतरीन और सफल थी। मैंने पढ़ा है कि इसके बावजूद उसे हमेश एक बाहरी व्यक्ति जैसा ट्रीट किया जाता था। न ही उसे शादी में और नही पार्टियों में बुलाया जाता था।' आगे कोएना ने बताया कि - 'फिल्म इंडस्ट्री में वह पहला शख्स नहीं था, जिसने ऐसा अनुभव किया है। जब तक आप स्टारकिड या फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव लोगों के परिवार से नहीं है तो बॉलीवुड आपको परिवार की तरह ट्रीट नहीं करेगा।' 

कोएना कहती हैं- 'ये बाहद दुखद है, वो पहला नहीं है ऐसे कई सुशांत हमारी इंडस्ट्री में मौजूद हैं। मैं उसे कायर नहीं कहूंगी। कोई नहीं जानता कि उस पर क्या बीत रही थी। वो इसे झेल नहीं सका लेकिन कोई उसे कमजूर नहीं कह सकता है। शायद वह बेहद गुस्से में था और जानता था कि गुस्सा जाहिर करने का कोई फायदा नहीं है।' कोएना आगे कहती हैं- 'बॉलीवुड में अब कला की कोई जगह नहीं है। अब यहां केवल फैशन और लाइफस्टाइल ही पॉपुलर है। यहां पर ग्रुपिज्म और दोस्ती चलती है, जहां दोस्त आपके लिए फ्री में काम करते हैं। इंडस्ट्री में आपकी रोटी छीनने वाले कई लोग है। ये अपने कैंप को फेवर देने के लिए आपके मुंह से आखिरी निवाला भी छीन लेंगे और आपको भूखा छोड़ देंगे।' 

सुशांत की मौत के बाद कोएना ने सोशल मीडिया पर अनुभव सिन्हा के ट्वीट के जवाब में लिखा था- 'विवेक ओबरॉय बच गया, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हर कोई बच जाए। दुख की बात ये है कि यहां कई विवेक हैं।'  कोएना कहती हैं- भाई- 'भतीजावाद, पक्षपात और गुंडागर्दी हमारी इंडस्ट्री का हिस्सा है। अब ये एक आदत बन गई हैं।' आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई स्थित पवन हंस शमशान घाट में किया गया। इसमें रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, रणदीप हुड्डा, रणवीर शौरी, दिनेश विजन और राजकुमार राव शामिल हुए।  

Related Story