पति अनुपम खेर से ज्यादा अमीर हैं किरण खेर, करोड़ों प्रॉपर्टी की हैं मालकिन !

By Aditi June 14, 2020, 2:19 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर आज अपना 65वां जन्मदिन अपने परिवार से दूर रहकर मना रही हैं। किरण ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस के कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे। किरण खेर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की लाइफ हैं। 

कहते हैं किरण अपने पति अनुपम खेर से ज्यादा अमीर हैं। साल 2019 लोकसभा चुनाव में जमा एफिडेविट के मुताबिक उनके पास 30.88 करोड़ रुपए की संपत्ति है। ये उनके पति अनुपम खेर की संपत्ति से दोगुनी है। किरण के पास 16.97 करोड़ की चल और 13.91 करोड़ की अचल संपत्ति है।

किरण के एफिडेविट के मुताबिक अनुपम खेर की संपत्ति कुल 16.61 करोड़ रुपए है। किरण खेर के पास 61.08 लाख रुपए की मर्सीडिज बेंज कार है। वहीं, उनके पास 4.64 करोड़ रुपए की गोल्ड ज्वेलिरी भी है। अनुपम खेर और किरण खेर ने साल 1985 में शादी की थी। 

ये अनुपम और किरण खेर दोनों की ही दूसरी शादी थी। किरण खेर ने गौतम से पहली शादी की थी। उनका एक बच्चा सिकंदर खेर भी था। हालांकि, वह अपनी पहली शादी से खुश नहीं थीं। 

 

पत्नी के इस खास मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा मैसेज लिखा है। साथ ही कई थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की हैं। अनुपम खेर लिखते हैं कि 'हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी किरण। 

भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां दे। तुम्हें लंबी और स्वस्थ जिंदगी मिले। माफ करना इस वक्त तुम चंडीगढ़ में हो और मैं, सिकंदर तुम्हारे साथ नहीं है। हम तुम्हें याद करते हैं। जल्द ही मुलाकात होगी।'

Related Story