कियारा आडवाणी ने इस तरह मनाया अपने पापा का बर्थडे, देखिए फैमिली की तस्वीरें

By Neetu June 19, 2020, 10:48 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बना चुकी है। एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी, कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसी फिल्मों की बदौलत उनकी गिनती उभरते सितारों में होती है। साल 2014 में फिल्म 'फगली' से उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। आपको बता Laxmmi Bomb और इंदू की जवानी जैसी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर भी कियारा काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने पापा को बर्थडे विश किया है और अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर की हैं।

फैमिली की तस्वीर शेयर करते हुए कियारा ने लिखा है कि पापा हमेशा मेरे साथ खड़े रहते हैं। मैं हमेशा से डैडीजगर्ल रही हूं। हैप्पी बर्थडे डे पापा। '' 

कियारा एक सिंधी फैमिली से हैं। उनके पिता जगदीप आडवाणी एक बिजनेसमैन हैं। मम्मी  गेनेवीवे  जाफरी पंजाबी मुस्लिम हैं। कियारा की मम्मी टीचर रही हैं ।

 उनका एक छोटा भाई भी हैं जिसका नाम मिशाल आडवाणी है। कियारा अपने भाई से बेहद करीब हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें  शेयर करती रहती हैं। 

बहुत कम लोग जानते हैं कि कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया है, लेकिन वह नहीं चाहती थी कि फिल्म इंडस्ट्री में दो आलिया हों इसलिए उन्होंने अपना नाम बदलकर कियारा रखा था। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

कियारा बॉलीवुड एक्टर सईद जाफरी की नातिन लगती हैं तो वहीं अशोक कुमार उनके ग्रेट ग्रैंड अंकल थे। देखा जाए तो फिल्म इंडस्ट्री से वो पहले से ही जुड़ी हुई हैं।

 वैसे  कियारा एक गैर फ़िल्मी परिवार से ताल्लुकात रखती हैं, उनके पिताजी ने उन्हें इसमें करियर बनाने की इजाजत फिल्म 3 इडियट्स देखने के बाद दी थी।

 वह मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के बचपन की दोस्‍त रही हैं। कियारा आडवाणी ने अपनी शुरुआती पढाई  मुंबई से पूरी की है। उन्होंने एक्टिंग की बारीकियों का प्रशक्षिण अनुपम खेर एक्टिंग स्कूल से सीखी है।

कियारा ने बेवसीरिज और साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। काफी स्ट्रगल के बाद वो फिल्म इंडस्ट्री में एक पॉपुलर एक्ट्रेस बनी हैं। 

Related Story