Akshay Kumar की फिल्म 'Khiladi' के 28 साल हुए पूरे, कहां हैं उनकी ये हिरोइन

By Arunima June 6, 2020, 11:51 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों का इंतजार उनके चाहने वालों को हमेशा रहता है। अक्षय बाकी अभिनेताओं के मुकाबले करीब हर साल ज्यादा फिल्में करते हैं और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी धुंआधार कमाई भी करती हैं। अक्षय के फैंस उन्हें खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जानते हैं। 

 
Khiladi

फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें जिस फिल्म ने खिलाड़ी बनाकर स्थापित किया, वो थी फिल्म 'खिलाड़ी'। इस फिल्म की रिलीज को 28 साल पूरे हो गए हैं। अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी फिल्म खिलाड़ी ने अक्षय कुमार के करियर को वो ऊंचाई दी कि आज वो इतने बड़े मुकाम पर पहुंच गए हैं।

 
Khiladi

 गुरुवार को फिल्म के 28 साल पूरे होने पर अब्बास- मस्तान ने एक ट्वीट कर अक्षय को फिल्म की याद दिलाई। खिलाड़ी में अक्षय कुमार और जॉनी लीवर के अलावा आयशा जुल्का, दीपक तिजोरी, सबीहा अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। 

 
Akshay Kumar

बता दें कि आयशा की यादगार फिल्मों में 'खिलाड़ी' भी शामिल है और 'खिलाड़ी' कुमार यानि अक्षय कुमार के साथ उनका नाम भी जुड़ा था। अक्षय कुमार और इनकी केमेस्ट्री खूब चर्चा में रही थी। 

 
Ayesha Jhulka 

अक्षय कुमार के साथ आयशा जुल्का की खिलाड़ी, बारूद, वक्त हमारा है सहित 5 फिल्में आई। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक आयशा, अक्षय को लेकर सीरियस थीं।, मगर अक्षय उस वक्त सीरियस रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं थे। बाद में दोनों अलग हो गए। अक्षय ने फिल्म मोहरा की शूटिंग के दौरान आयशा का साथ छोड़ रवीना से नजदीकी बढ़ा ली। 

 
Ayesha Jhulka 

सालों पहले बॉलीवुड छोड़ चुकीं आयशा जुल्का एक बिजनेस वुमन बन चुकी हैं और पति के साथ कदम से कदम मिलाते हुए अपनी जिम्मेदारियां निभा रही हैं। आयशा ने जो जीता वही सिंकदर, कुर्बान, खिलाड़ी, मासूम,  'बलमा', 'रंग' और 'वक्त हमारा है' समेत बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया। 

 
Ayesha Jhulka 

उन्होंने आमिर, सलमान, अक्षय और कमल हासन जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। उस वक्त आयशा जुल्का युवा दिलों की धड़कन हुआ करती थीं।  'जो जीता वही सिंकदर' में उन्हें स्कूल की स्टूडेंट अंजलि  के तौर पर खूब पसंद किया गया था। साल 2003 में आयशा की जिंदगी में कोई आया। 

 
Ayesha Jhulka 

बॉलीवुड में तो आयशा को सच्ची मोहब्बत नहीं मिली। समीर वाशी में उन्हें वो शख्स दिखा जो जिंदगी भर उऩका साथ निभा सकता था। समीर वाशी से आयशा ने 2003 में शादी कर ली जो एक कंस्ट्रक्शन टायकून हैं जिनके साथ आयशा कंस्ट्रक्शन कंपनी SamRock, स्पा और अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन जैसे कई बिजनेस संभाल रही हैं।

Related Story