कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, अब एक्शन मूवी में आएंगे नजर

By Aditi Feb. 9, 2020, 12:41 p.m. 1k

 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सातवें आसमना पर हैं। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म आने वाली फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस कार्तिक सारा के साथ जमकर इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं अब उनके हाथ एक और नई फिल्म लग गई है। हाल ही में एक्टर ने एक और फिल्म साइन कर ली है। जी हां, तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोले में नजर आने वाले हैं। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये नई फिल्म थ्री डी एक्शन-थ्रिलर है। इस फिल्म की शूटिंग कार्तिक देश और विदेश के अलग अलग जगहों पर करेंगे। ओम राउत के साथ काम करने के लेकर कार्तिक आर्यन बताया कि मैंने जब तान्हाजी फिल्म देखी थी तो उसमे न केवल शानदार सीन, बल्कि नैरेशन के स्टाइल को देखकर भी काफी प्रभावित हुआ था। वहीं जब वो एक्शन फिल्म की बात आती है तो  3 डी का उपयोग करते हुए उनकी नजर कमाल की है। 

ऐसे में उनके साथ काम करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। फिल्म की शूटिंग इस साल तक शुरू हो सकती है। आपको बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस की झोली में दोस्ताना 2 और भुलभुलैया 2 जैसी फिल्मों में है। वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में वो सारा अली खान के अपोजिट दिखाई देंगे। फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है।

Related Story