single-post

कार्तिक के साथ नजर आईं सारा तो लड़के ने बोला भाभी, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

Feb. 14, 2020, 12:07 a.m.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। अक्सर दोनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। अपने दर्शकों को खुश करने के लिए सारा और कार्तिक जल्द ही एक साथ फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। 

सारा और कार्तिक की आगामी फिल्म 'लव आज कल' वैलेंटाइन्स डे के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी के चलते दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का सारा को कार्तिक के साथ देखने पर उन्हें भाभी बोल देता है। जिसको सुनकर अभिनेत्री भी हैरान रह जाती हैं। 

 दरअसल कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में कार्तिक आर्यन दो लड़कों के साथ फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो में जब सारा अली खान कार्तिक के पास आती हैं तो इनमें से एक लड़का उन्हें देखकर बोलता है कि कार्तिक भईया भाभी आ गईं। ये बात सुनकर कार्तिक तेज से हंसने लगते हैं और ये सुनकर सारा भी हैरान होकर हंसने लगती हैं।

 वीडियो में सारा कार्तिक से कहती हैं कि ये तूने बुलवाया है ना ? वीडियो में आगे दिखाया गया है कि सारा अली खान उस लड़के के पास जाती हैं और पूछती हैं कि भाभी किसको बोला ? हालांकि कार्तिक के बुलाने पर सारा अली खान हंसते हुआ वापस भी आ जाती है। 

इस वीडियो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा- 'भाभी किसको बोला ?' वीडियो को सारा अली खान के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लव आज कल' को लेकर सुर्खियों में हैं। 

ये दोनों कलाकार इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं। वहीं वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही फिल्म 'लव आज कल' को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। सेंसर बोर्ड को फिल्म के कुछ अंतरंग दृश्यों पर आपत्ति थी और वह इसे एडल्ट सर्टिफिकेट देना चाहता रहा।

 लेकिन फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने अपनी तरफ से फिल्म में एक दो दृश्यों में परिवर्तन कर दिया है, जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने इसे यूए प्रमाणन के साथ रिलीज करने की अनुमति दे दी। फिल्म लव आज कल अपनी शुरुआत से ही सुर्खियों में रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का तथाकथित प्रेम परवान चढ़ा। 

ये भी देखिए :- ताजमहल के आगे दिखा कार्तिक का रोमांटिक अंदाज, सारा को गोद में उठाया !