KARTHIKA NAIR को बिजली कंपनी ने भेजा 1 लाख रुपये का बिल, एक्ट्रेस के उड़े होश

By Aditi June 28, 2020, 1:50 p.m. 1k

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना आंतक मचाया हुआ है। भारत में भी लाखों लोग इसकी चपेट में हैं। इस वायरस ने हर शख्स बुरी तरह प्रभावित है। लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा हैं कई कंपनी बंद हो गई है। इस महामारी के कारण न केवल महंगाई बढ़ी है। इस बीच एक्ट्रेस कार्तिका नायर को बिजली कंपनी अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने जोर का झटका दिया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कंपनी ने जून के महीने के लिए उन्हें लगभग 1 लाख रुपये का बिल भेजा है। इस बात से कार्तिका काफी परेशान हैं और उन्होंने इसे लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर भी भड़ास निकाली है। उन्होंने पूछा है कि क्या कोई घोटाला हो रहा है।

कार्तिक नायर ने ट्वीट किया, 'अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई में क्या घोटाला कर रही है? जून का बिजली का बिल एक लाख रुपए के आसपास है (यह उनके अंदाज के आधार पर है, क्योंकि लॉकडाउन में उन्होंने मीटर रीडिंग तो ली ही नहीं है)। मुंबई वालों की ऐसी बहुत सी शिकायतें सुनने में आ रही हैं।' कार्तिका नायर की शिकायत पर अडानी इलेक्ट्रिसिटी ने इस पर संज्ञान लिया है। कंपनी की तरफ से एक्ट्रेस को अलग से अपनी शिकायत दर्ज करवाने और मामले को जल्द निपटाने का आश्वासन दिया गया है।

बता दें कि कार्तिका नायर साउथ फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा हैं। कार्तिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी। उनकी पहली फिल्म नागा चैतन्य के साथ थी जिसका नाम जोश है ये फिल्म काफी हिट रही। तमिल और तेलुगु के अलावा कार्तिका मलयालम और कन्नड़ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Related Story