Kareena Kapoor बेटे Taimur को एक्टर क्यों नहीं बनाना चाहती ?

By Arunima June 12, 2020, 5:36 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इंडस्ट्री की वो अभिनेत्री हैं जिनकी पूरी लाइफ लाइमलाइट में रही है, उनके किरदार हो या पर्सनल लाइफ सब सुर्खियों में रहते हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Timur Ali Khan) की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। फैन्स तैमूर के बारे में हर छोटी बड़ी बात जानना चाहते हैं। लोग ये भी जानना चाहते हैं कि क्या तैमूर भी अपने मम्मी-पापा की तरह एक्टर बनेंगे या नहीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना नहीं चाहतीं कि तैमूर एक्टिंग में करियर बनाए। 

 

Kareena Kapoor

वहीं तैमूर की मम्मी करीना कुछ और चाहती हैं। वो तो चाहती हैं कि तैमूर अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेटर बने। अब तैमूर बड़ा होकर क्या बनेगा ये तो वक्त बताएगा। वहीं कुछ दिन पहले  सैफ ने तैमूर के बारे में बहुत सी बातें बताई थीं। उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि थोड़ा स्ट्रिक्ट होना अच्छा है, लेकिन मैंने छोड़ दिया है। तैमूर मेरा तीसरा बच्चा है, लेकिन करीना का पहला इसलिए वह उसे थोड़ा बिगाड़ रही हैं। अब तैमूर घर पर सभी को धौंस जमाने लगा है। वह कहता है मुझे स्कूल नहीं जाना है।' सैफ ने आगे कहा था, 'तैमूर वैसे बहुत प्यारा है, लेकिन जब कोई उसे किसी चीज के लिए मना करता है तो वह कहता है कि मुझे तुम पसंद नहीं हो, मैं तुम्हें मारूंगा'।

 

Kareena Kapoor

एक शो के दौरान करीना ने कहा था, 'मैं काफी प्राउड होकर कह सकती हूं कि तैमूर सबसे खूबसूरत बच्चा है। मैं यह इसलिए नहीं कह रही क्योंकि वह मेरा बेटा है बल्कि इसलिए कह रही हूं क्योंकि वह काफी गुड लुकिंग है। मैं मानती हूं कि उसके पठान जींस हैं, लेकिन मैंने भी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी घी खाया था'।

 

Kareena Kapoor

इससे पहले करीना कपूर खान के शो What Women Want में तापसी पन्नू ने करीना से पूछ लिया था कि अगर तैमूर कभी गर्लफ्रेंड को लेकर घर आते हैं, तो उनका रिएक्शन कैसा होगा। करीना ने इसके जवाब में कहा कि, 'मैं नहीं जानती, पर मैं पंजाबी मां हूं।' इसके बाद तापसी कहती हैं कि क्या आप परांठे के साथ तैमूर की गर्लफ्रेंड का स्वागत करेंगी? करीना ने कहा, 'यह अनसेफ है। मैं उसे कभी घर नहीं आने के लिए कहूंगी।'

 

Kareena Kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अहम भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी। 

Related Story