बेटे Taimur के साथ मास्क लगाकर आउटिंग करने निकले Saif-Kareena, देखिए तस्वीरें

By Arunima June 25, 2020, 9:05 p.m. 1k

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को हाल ही में पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ मुंबई में आउटिंग करते स्पॉट किया गया। इस दौरान सैफ और करीना के साथ उनके बेटे और इंटरनेट सेंसेशन तैमूर अली खान भी दिखाई दिए। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान पूरे परिवार ने अफने चेहरे पर कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाए हुए थे। 

बता दें कि इससे पहले लॉकडाउन खुलते ही सैफ करीना बांद्रा में घूमने गए थे तब उन्होंने मास्क नही लगाया था जिसके कारण उनकी काफी आलोचना हुई थी। ऐसे में इस बार उन्होंने मास्का का खासा ख्याल रखा। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान बेबो बेहद सिंपल और जबरदस्त अंदाज में दिखाई दीं। वहीं सैफ अली खान इस दौरान कुर्ता पजामा में काफी कूल लग रहे थे। 

बता दें कि जबसे सरकार द्वारा लॉकडाउन में छूट दी गई है तबसे लोगों ने घर से बाहर निकलना धीरे-धीरे शुरू कर दिया है। लोग अब सावधानी बरतते हुए घर से बाहर निकल रहे हैं। अब धीरे-धीरे बॉलीवुड सुपरस्टार्स भी ऐसा कर रहे हैं।  बता दें कि जब अनलॉक 1 देशभर में लागू किया गया था उस दौरान सैफ और करीना, तैमूर के साथ मरीन ड्राइव पर सैर करने के लिए निकले थे। उस वक्त की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

 लॉकडाउन में तैमूर ने अपने पैरेंट्स संग खूब मस्ती की और करीना ने पापा सैफ अली खान संग तैमूर की बहुत सारी क्यूट फोटोज शेयर कीं। प्रशंसकों को भी बाप-बेटे की ये क्यूट बॉन्डिंग खूब पसंद आती है और वो इंतजार करते हैं कि कब करीना, सैफ संग तैमूर की क्यूट एक्टिविटीज की फोटोज शेयर करेंगी। 

वहीं, करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी।  

Related Story