KAREENA KAPOOR ने बहन KARISMA को दी इस अंदाज में जन्मदिन की बधाई, देखिए VIDEO

By Aditi June 25, 2020, 2:37 p.m. 1k

बॉलीवुड में 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रहीं करिश्मा कपूर आज अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। कोरोना वायरस के चलते करिश्मा इस बार अपना जन्मदिन घर पर सेलिब्रेट कर रही हैं। उनकी छोटी बहन करीना या फिर मम्मी बबिता भी बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो सकीं। करीना भले ही बहन से मिलकर उन्हें जन्मदिन की बधाई ना दे पाई हों लेकिन सोशल मीडिया पर बहन के लिए एक वीडियों बनाकर बहुत प्यार से जन्मदिन की बधाई दी है।  

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उनके बचपन और कुछ पॉपुलर फिल्मों की झलक है। वीडियों में बेबो और लोलो के बीच भी खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इस वीडियो में दोनों के बचपन के भी वीडियो क्लिप्स भी शामिल हैं जिनमें से एक में करिश्मा अपनी नन्हीं सी बहन करीना को मासूमियत से खाना खिलाती भी नजर आ रही हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए करीना ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट भी लिखा-, 'सबसे ज्यादा शुद्ध और कीमती प्यार। मेरी बहन, मेरी दूसरी मां और मेरी बेस्ट फ्रेंड। ये अल्टीमेट दीवा के लिए है। हैप्पी बर्थडे लोलो। काश हमारी मॉर्निंग फोन चैट हमेशा चलती रहे'। 

वहीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के जन्मदिन पर उनकी कजन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी उन्हें बधाई दी है। रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करिश्मा कपूर के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी।

करिश्मा की गर्लगैंग से मलाइका अरोड़ा ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है। मलाइका ने इंस्टा पर करिश्मा संग कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग लोलो, हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं'। वहीं अमृता अरोडा ने भी करिश्मा कपूर संग फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन बधाई थी है। 

बता दें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई फिल्मों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड में खूब नाम कमाया। हाल ही में एक्ट्रेस ने ऑल्ट बालाजी की सीरीज मेंटलहुड के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया है। 

Related Story