single-post

करीना-ऋतिक एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर करते हैं फौलो, कभी इनके अफेयर की खबरें आई थीं !

अब तक उनके 1.7 मिलियन फौलोवर्स हो गए हैं। वहीं करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर 29 लोगों को फौलो किया है। करीना जिनको फौलो कर रहीं है उनमें ऋतिक रोशन का नाम भी चौंकाने वाला है, वही ऋतिक रोशन भी करीना को फौलो करते हैं।

March 11, 2020, 1:05 p.m. By E24

देर से ही सही लेकिन करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) इंस्टाग्राम पर आ गई हैं। उनके फौलोवर्स भी तेजी से बढ़ रहे हैं।  अब तक उनके 1.7 मिलियन फौलोवर्स हो गए हैं। वहीं करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर 29 लोगों को फौलो किया है। उन्होंने मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, करण जौहर, ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan), परिवार में सोहा अली खान, कुणाल खेमू और इब्राहिम अली खान जैसे नाम शामिल हैं। लेकिन सारा अली खान ( Sara Ali khan )  को उन्होंने फौलो नहीं किया है । करीना सारा की स्टेप मदर हैं। कहीं इन दोनों के  बीच कोई अनबन तो नहीं ।

वहीं करीना जिनको फौलो कर रहीं है उनमें ऋतिक रोशन का नाम भी चौंकाने वाला है, वही ऋतिक रोशन भी करीना को फौलो करते हैं। 

 पिछले 16 सालों से ऋतिक और करीना ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक और करीना कभी एक दूसरे के प्यार में थे। दोनों ने कभी खुशी कभी गम, मैं प्रेम की दीवानी हूं, मुझसे दोस्ती करोगे और यादें जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। 16 साल पहले ऐसी खबरें आई थी कि करीना और ऋतिक के बीच अफेयर है। दोनों का रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि सुजैन ऋतिक से  अलग होने का मन बनाने लगी थी तब अपनी शादी बचाने के लिए ऋतिक ने करीना से दोस्ती तोड़ ली थी। 

ऋतिक रोशन और करीना कपूर की जोड़ी कभी बॉलीवुड की हिट जोड़ी हुआ करती थी। इस जोड़ी में रेखा अमिताभ या फिर शाहरुख काजोल वाली केमिस्ट्री दिखती थी लेकिन क्यों किसी फिल्म मेकर ने इस सुपर हिट जोड़ी को 15 सालों तक नहीं किया रिपीट। कहा जाता है कि अपनी शादी बचाने के लिए ऋतिक ने करीना से दूरी बढ़ा ली थी। 

हालांकि ऋतिक रोशन  ने कभी नहीं माना कि करीना के साथ उनका अफेयर था। जब भी उनसे इसपर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे गॉपिस बताया। रितिक ने एक इंटरव्यू में कहां था कि करीना से अफेयर की खबर उनके लाइफ की सबसे बड़ी गॉसिप थी। ऋतिक ने कहा था, 'मेरे और करीना के बारे में एक आर्टिकल में लिखा गया था कि लंदन में फिल्म 'यादें' की शूटिंग के दौरान  उसकी मम्मी दरवाजा पीट रही थी और हम दोनों 2 घंटे कर एक कमरे में बंद रहे। बहुत ही बकवास बात थी ये। मैं आपको बता दूं कि करीना की मम्मी यादें की शूटिंग के दौरान लंदन गई ही नहीं। बात यहीं खत्म नहीं हुई। ये भी लिखा गया कि करीना मुझे अफेयर के लिए फोर्स कर रही थी और मैं उसे गेट लॉस्ट कह रहा था ये सब बेहूदा बाते हैं।''

 

बहरहाल सालों बाद जब करीना सोशल मीडिया पर आई तो ऋतिक रोशन और करीना दोनों ने एक दूसरे को फौलो किया है। साफ है कि सालों पुराने गिले शिकवे अब दूर हो चुके हैं।