single-post

कविता कौशिक ने पति से धुलवाए बर्तन, तो वहीं झाड़ू लगाते नजर आए करणवीर

ऐसे में सेलेब्स अपने घर पर खुद से सफाई और खाना बनाते भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस कविता ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सोमवार को एक सेल्फी शेयर की जिसमें उनके पति बर्तन धोते नजर आ रहे थे।

March 24, 2020, 9:47 a.m. By E24

कोरोना वायरस का कहर दुनिया भर में छाया हुआ है। भारत में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। भारत में अब तक कोरोना के 500 मरीज सामने आए हैं। ऐसे में इसे बचने के लिए सभी लोग सेल्फ आइसोलेशन कर रहे हैं। इसमे टीवी स्टार्स भी शामिल है। 

ऐसे में सेलेब्स अपने घर पर खुद से सफाई और खाना बनाते भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस कविता ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सोमवार को एक सेल्फी शेयर की जिसमें उनके पति बर्तन धोते नजर आ रहे थे। कविता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में हमारे सरकार से बेहतर कैसे हो इस पर सुझाव: -

1-घर के काम अपने और परिवार के बीच बांटकर अपने स्टाफ को पेड लीव दें। 2- अपने भोजन / राशन / आपूर्ति को चौकीदार, जरूरतमंद लोगों के साथ साझा करें। 3- घर में रहें और सैनिटाइज करें।

वहीं टीवी के जाने माने एक्टर करणवीर बोहरा ने भी घर का काम करते हुए फोटो शेयर की। उन्होंने लोगों को सलाह दी की सेल्फ आइसोलेशन के दौरान घर के काम में मदद करें। इस फोटो में एक्टर अपने हाथ में झाडू पकडे खंडे हुए है। इस फोटो में उनकी दो लाड़ली बेटियां भी नजर आ रही हैं। 

 इससे पहले टीवी एक्ट्रेस देबिना भी अपने घर की सफाई करते नजर आई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थी।