single-post

एक्टर करण वाही को एक बार फिर हुआ प्यार, लंदन की इस लड़की को कर रहे हैं डेट

टीवी के जाने माने एक्टर करण वाही (Karan Wahi) यू तो लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी लव लाइफ के चलते सुर्खियों में है। खबर है कि एक्टर इन दिनों लंदन की रहने वाली उदिति सिंह (Uditi Singh) को डेट कर रहे हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दी है।

Jan. 9, 2020, 9:58 a.m. By E24

टीवी के जाने माने एक्टर करण वाही (Karan Wahi) यू तो लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। शानदार पर्सनैलिटी के चलते करण की फीमेल फैन फॉलोइंग बहुपत ज्यादा है। हर लड़की के दिल पर छाए रहते हैं लेकिन कोई हैं जो इनके दिल पर राज कर रही हैं। जी हां इन दिनों एक्टर अपनी लव लाइफ के चलते सुर्खियों में है। खबर है कि एक्टर इन  दिनों लंदन की रहने वाली उदिति सिंह (Uditi Singh) को डेट कर रहे हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दी है।

करण वाही ने उदिति सिंह (Uditi Singh) के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं और उनके फैन्स भी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण वाही (Karan Wahi) और उदिति सिंह  (Uditi Singh) दोनों को पिछले छह महीने से डेट कर रहे हैं और दोनों साथ काफी खुश भी हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले करण वाही (Karan Wahi)  मॉडल जिनिता सेठ (Jinita Sheth) के साथ रिलेशनशिप में थे। हालाकि ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला  और दोनों ने अचानक ही अलग होने का फैसला किया। इसके बाद करण ने उदिति सिंह को डेट करना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउट पर गर्लफ्रेंड संग कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसपर करण के दोस्तों के भी कई कमेंट्स किए। 

उदिति सिंह  (Uditi Singh) के साथ इससे पहले भी उन्होंने एक कोजी फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों बातों में खोए हुए थे। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा था। उनकी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। करण (Karan) ने टीवी शो रीमिक्स से छोटे परदे पर डेब्यू किया था। इस शो से करण को बड़ी पहचान मिली। 

इतना ही नहीं करण (Karan) ने अपने करियर के दौरान कई सारे सफल टीवी रिएलिटी शो होस्ट किए हैं। नच बलिए, फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी, एंटरटेनमेंट की रात और इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार जैसे शो उन्होंने होस्ट किए हैं।

इसके अलावा वो फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं। साल 2014 में दावत-ए-इश्क से उन्होंने फिल्मों में कदम रखा। इसके बाद साल 2018 में वो हेट स्टोरी 4 में मुख्य भूमिका में नजर आए। हालाकि फिल्म पर्दे पर कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म के लिए करण को खूब तारिफ मिली थी। आपको बता दें कि 2013 में यूके न्यूज पेपर Eastern Eye की Sexiest Asian Man on the Planet लिस्ट में करण को 46वां स्थान मिला था।

यह भी पढ़ें : आमिर अली और संजीदा शेख के रिश्ते में आई दरार, टूटने वाला है रिश्‍ता !