करण जौहर के घर पहुंचा कोरोना वायरस, दो स्टाफ की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By Aditi May 25, 2020, 11:21 p.m. 1k

देश भर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। बॉलीवुड भी इसकी चपेट में आ गया हैं। वहीं अब खबर है कि निर्माता और निर्देशक करण जौहर के घर भी दस्तक दे दी। उनके घर में काम करने वाले दो लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसकी सूचना मिलने के बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनके घर को और आसपास के इलाके को डिसइनफेक्ट करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर करण जौहर ने खुद इस मामले की जानकारी थी है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक लंबा-चौथा पोस्ट शेयर किया है। करण जौहर ने बताया, 'मेरे घर पर काम करने वाले दो लोगों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन लोगों को क्वॉरंटीन कर दिया गया है। बीएमसी को इस बात की जानकारी दे गई है। परिवार के सभी सदस्य और स्टाफ के अन्य सभी लोग सुरक्षित हैं। सभी का टेस्ट निगेटिव आया है लेकिन सुरक्षा के लिहाज से सभी लोग अगले 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में चले गए।' 

करण जौहर ने आगे बताया, 'हम सभी को सुरक्षित करने के लिए अपने कमिटमेंट के साथ खड़े है और यह सुनिश्चित किया है कि अथॉरिटी द्वारा निर्धारित सभी उपायों का पालन किया गया है। हम यह भी सुनिश्चित करते हैं कि उनको बीमारी के दौरान बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जाएगा और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स के घरों में कोरोना तेजी से दस्तक दे रहा है। इससे पहले फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर पर काम करने वाले तीन कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। 

जिसके बाद बोनी कपूर, खुशी कपूर और जान्हवी कपूर को क्वारंटीन कर दिया गया है। उनका घर भी सील कर दिया गया है।  इसके ‌अलावा अभिनेता किरण कुमार खुद ही कोरोना से जूझ रहे हैं। जबकि बॉलीवुड की पॉर्श्व गायिका कनिका कपूर इस मर्ज से जूझने के बाद अब उबर चुकी हैं। इसी तरह फिल्म निर्माता करीम मोरानी भी अपने दो बेटियों के साथ इस वायरस से लड़ चुके हैं और अब सुरक्षित हैं। 

Related Story