single-post

PICS: 3 साल के हुए करण जौहर के बच्चे यश और रूही, क्यूटनेस देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Feb. 7, 2020, 3:27 p.m.

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) आज अपने बच्चों का 3 तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। करण के दोनों बच्चे  यश (Yash) और रूही (Roohi) 3 साल के हो गए है। करण जौहर के दोनों बच्चों का जन्म 7 फरवरी, 2017 में हुआ था। इस शुभ अवसर पर करण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

करण जोहर (Karan Johar) ने फैमिली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। इस तस्वीर में करण अपनी मां, यश और रूही के साथ फोटो में दिख रहे है। करण ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा हैं कि ‘सोशल स्टेटस के मुताबिक में यश और रूही का मां भी हूं और पिता भी… हालांकि ऐसा नहीं है। 

मेरे साथ मेरी मां इन बच्चों को बिना पालन-पोषण में मेरी मदद करती है। मैं इनके सपोर्ट के इन दोनों को संभालना बहुत ही मुश्किल था। यश और रूही आज 3 साल के हो गए है और ये हमेशा इसी तरह खुश रहे। मैं भगवान का धन्यवाद करना चाहता हूं मुझे यश और रूही देने के लिए। 

बता दें 5 फरवरी को करण ने यश और रूही की प्री-बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई बॉलीवुड किड्स नजर आए थे। यश और रूही के बर्थडे सेलिब्रेशन में स्टार किड्स- तैमूर अली खान (Taimur Ali Khana), इनाया खेमू (Inaaya Khemu), आराध्य बच्चन (Aradhya Bachchan) , राहील (Rahyl) और रियान (Riyaan) खूब मस्ती करते नज़र आये। 

वहीं यश (Yash) और रूही (Roohi) के बेस्ट फ्रेंड तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी मम्मी करीना (Kareena) के साथ इस पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान तीनों दोस्तों ने एक साथ खूब मस्ती और डांस किया था। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण एक बार फिर 'तख्‍त' से डायरेक्‍शन की फील्‍ड में लौट रहे हैं। इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विकी कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे स्‍टार्स दिखेंगे।