Sushant Singh Rajput की आत्महत्या के बाद लोगों के गुस्से का शिकार बने Karan Johar ने ट्विटर पर उठाया ये कदम

By Arunima June 18, 2020, 10:15 p.m. 1k

बिहार के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में मुजफ्फरपुर में सलमान खान और करण जौहर (Karan Johar) सहित कई नामचीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं उनके खिलाफ बिहार की एक कोर्ट में केस भी दर्ज किया गया हैं। अब करण जोहर पर इसका दबाव दिखाई दे रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़ा कदम उठाते हुए कई अकाउंट को अनफॉलो कर दिया हैं। करण जोहर पर वंशवाद (नेपोटिज्म) को बढ़ावा देने का आरोप लगता रहा हैं। 

अब एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए करण जोहर ने ट्विटर पर कई खातों को अनफॉलो कर दिया है और अब वह केवल आठ अकाउंट को फॉलो कर रहे हैं। इसमें से चार सेलिब्रिटी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म निर्माता करण जोहर को ट्रोल किया जा रहा है। करण जोहर ने कहा था कि वह पिछले एक साल से सुशांत के संपर्क में नहीं थे लेकिन सोशल मीडिया यूजर ने उनपर वंशवाद को बढ़ाने का आरोप लगाया है। अब करण जोहर ने ट्विटर पर कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है। करण जोहर ने कई अकाउंट अनफॉलो कर दिए हैं और वह आठ लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं। आठ अकाउंट में से चार उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा के हैं और अन्य चार शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैं।

वह ट्विटर पर अपने खास आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी फॉलो नहीं कर रहे हैं। उन्होंने काजोल और अपने अन्य सबसे खास दोस्तों के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। करण जोहर ने यह कदम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के चार दिनों बाद उठाया है। इस बीच फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत को दरकिनार करने के कारण बिहार कोर्ट में करण जोहर, एकता कपूर, सलमान खान, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सुशांत के बारे में कहा जाता है कि वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और लोगों का कहना है कि उन्हें ऐसी अवस्था में लाने के आरोपी यह लोग है।

Related Story