Karan Johar ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें, Gauri Khan और Shahrukh Khan का दिखा ऐसा लुक

By Arunima June 7, 2020, 3:25 p.m. 1k

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने दोनों बच्चों यश और रूही के साथ के वीडियो शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान करण जौहर ने अपने बच्चों के वीडियोज से अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया। 

अब करण जौहर ने एक थ्रोबैक तस्वीरें शेयर किए हैं। करण जौहर ने 90 के दशक की तस्वीरें पोस्ट कीं। उनके साथ उनके माता-पिता हीरू जौहर और यश जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, अक्षय कुमार और उदय चोपड़ा हैं। पहले करण जौहर का वजन काफी बढ़ा हुआ था, जो तस्वीरों में आप देख सकते हैं। 

 

Karan Johar 

उदय चोपड़ा, करण जौहर का हेड मसाज कर रहे हैं, करण के चेहरे के हावभाव से लग रहा है वो काफी रिलैक्स हैं। पुराने दिनों को याद करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, 'मेजर थ्रोबैक।' साथ ही उन्होंने सभी सितारों को टैग किया।

 

Karan Johar 

 करण जौहर के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'यश अंकल को मिस करती हूं।' वहीं, आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राज़दान ने भी आंखो में प्यार भरे इमोजी को कमेंट किया है और साथ में 'यश जी को बहुत ज्यादा याद करती हूं' लिखा है।  

 

Karan Johar 

याद दिला दें कि पिछले दिनों करण जौहर के घर भी कोरोना ने दस्तक दी थी। उनके घर में काम करने वाले दो लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। करण जौहर ने खुद इस मामले की जानकारी सार्वजनिक करते हुए बताया कि जैसे ही उन्हें इन लोगों में कोरोना के लक्षण दिखे, इन दोनों को इमारत में ही बने क्वारंटीन सेंटर में अलग कर दिया गया। उनके घर के बाकी लोग स्वस्थ और सुरक्षित हैं। परिवार के सभी लोगों ने टेस्ट कराए और सबके नतीजे निगेटिव आए हैं। 

 

Karan Johar 

करण जौहर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' उनकी लिस्ट में शामिल है। फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा उनके प्रोडक्शन की 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज होनी है। 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं।

Related Story