आयुष्मान और बिग-बी का टंग-ट्विस्टर चैलेंज वरुण-करण ने किया पूरा, देखिए मजेदार वीडियो

By Aditi June 10, 2020, 3:56 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार पर्दे पर एक साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आने वाले है। ये फिल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। कोरोना वायरस के चलते फिल्म को ऑनलाइफ रिलीज करने का फैसला लिया गया। लॉकडाउन की वजह से स्टार्स फिल्म का प्रमोशन करने बाहर नहीं जा सकते। ऐसे में आयुष्मान और अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए ही फिल्म का प्रमोशन शानदार अंदाज में करते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स को एक टंग ट्विस्टर चैलेंज दिया है जो वाकई काफी मुश्किल है। अमिताभ खुद भी टंग ट्विस्टर लाइन्स नहीं बोलते नजर आए थे। उन्होंने पहले दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विराट कोहली, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर को नॉमिनेट किया। आयुष्मान ने ये चैलेंज पूरा किया और आगे उन्होंने करण जौहर, वरुण धन, रैपर बादशाह, अर्जुन कपूर और तापसी पन्नू को दिया।

आयुष्मान का ये चैलेंज करण जौहर और वरुण धवन के पूरा कर दिखाया है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। करण पहले बोलते बोलते अटक जाते है लेकिन बाद में इसे पूरा करते हैं। वहीं वरुण धवन एक ही बार में चैलेंज पूरा करते नजर आए। 

आयुष्मान और अमिताभ ने स्टार्स को जो टंग ट्विस्टर लाइन बोलने के लि दी है वो है ‘गुलाबो सिताबो की खटर पटर से तितर-बितर सिताबो... सिताबो की अगर-मगर से उथल पुथल गुलाबो’। अब देखना होगा कि आयुष्मान और अमिताभ का चैलेंज कौन-कौन पूरा कर पाता है। 

Related Story