चौथी बार पॉजिटिव आया कनिका का कोरोना वायरस टेस्ट, परेशानी में परिवार

By Aditi March 29, 2020, 5:17 p.m. 1k

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों कोरोना वायरस की चपेट में हैं। बीते दिनों लंदन से लौटी कनिका कोरोना का शिकार हुई थी। इन दिनों लखनऊ में उनका इलाज चल रहा हैं। इस दौरान कुछ पेरशान करने वाली बात ये है लगातार कनिका का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आ रहा हैं। चौथी बार पॉजिटिव आया है। इसे लेकर उनके परिवार वालों की चिंता बढ़ गई है। 

उनके फैमिली मेंबर ने एक बातचीत में कहा, "हम टेस्ट रिपोर्ट को लेकर चिंतिंत हैं। ऐसा लग रहा है कि कनिका ट्रीटमेंट को रिस्पॉन्ड नहीं कर रही हैं। दूसरी ओर लॉकडाउन के कारण हम उन्हें एडवांस्ड ट्रीटमेंट के लिए कहीं और भी नहीं ले जा सकते। हम उनकी रिकवरी के लिए सिर्फ प्रार्थना कर सकते हैं।" हालांकि, इस मामले में डॉक्टर्स का कहना है कि 41 वर्षीय सिंगर की हालत फिलहाल स्थिर है।

कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। फिर उन्होंने लखनऊ और कानपुर की यात्रा की। दो दिन लखनऊ के होटल ताज में रुकीं और कुछ पार्टियों में भी शामिल हुईं। इसी बीच जब उन्हें सर्दी और बुखार हुआ तो जांच के लिए अस्पताल पहुंची, जहां से उनके कोरोना से संक्रमित होने की बात सामने आई। 

लंदन से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट करने की बजाय पार्टियां करने और लोगों से मिलते रहने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कनिका को खूब फटकार लगाई थी। कनिका कपूर ने लखनऊ के ताज होटल में एक पार्टी का हिस्सा बनी थी। कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की एक टीम कल्पना टावर पहुंची और उसे सेनेटाइज किया। कनिका कल्पना टावर में ही ठहरी थीं।

Related Story