हॉस्पिटल से डिसार्ज हुईं सिंगर कनिका कपूर, छठी रिपोर्ट आई नेगेटिव

By Aditi April 6, 2020, 11 a.m. 1k

फेमस बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के फैंस के लिए लखनऊ से बेहद अच्छी खबर आई है। कनिका कपूर की छठी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद अब उन्हें हॉस्पिटल से डिसार्ज कर दिया गया है। कनिका का इलाज लखनऊ के ‘संजय गांधी पोस्टग्रेजुए इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस’ में चल रहा था। आपको बता दें कि 20 मार्च को कनिका कपूर के कोरोना पोज़िटिव होने की खबर ने पूरे देश में खलबली मचा दी थी। बॉलीवुड के सितारे में सकते में थे और जल्द से जल्द कनिका के ठीक होने की दुआ करने लगे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक घर लौटने के बाद भी कनिका को सतर्कता बरतने को कहा गया है। डॉक्टर्स की सलाह पर कनिका कपूर को अपने घर में 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहना पड़ेगा। बता दें, कनिका कपूर की लगातार कई रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थीं, जिसके बाद उनके परिवारवाले काफी परेशान हो गए थे। हालांकि डॉक्टर्स का कहना था कि कनिका एकदम ठीक हैं। उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। पांचवीं के बाद कनिका कपूर की अब छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।  इसलिए उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

आपको बता दें कि 9 मार्च को लंदन से लौटने के बाद कनिका लखनऊ में कई पार्टियों में शामिल हुई थीं। कनिका की वजह से राजनीतिक जगत में भी उथल-पुथल मच गई थी। कनिका के साथ एक पार्टी में शामिल हुए वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह समेत कई नेता सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं.। कनिका कपूर की इस बड़ी लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी।

Related Story