रंगोली चंदेल ने साधा सुशांत की PR टीम पर निशाना,बोलीं- 'इनके कहने से अलग हुए सुशांत-अंकिता'

By Arunima June 20, 2020, 8:49 p.m. 1k

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत के सुसाइड ने नेपोटिज्म को एक बार फिर चर्चा में ला दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार प्लांड मर्डर बता रही हैं। उनका मानना है कि बॉलीवुड माफिया ने ही उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। अब कंगना रनोट के बाद उनकी बहन रंगोली (Kangana Rangoli) ने सुशांत की पीआर टीम पर निशाना साधते हुए उन्हें अंकिता- सुशांत के ब्रेकअप का जिम्मेदार ठहराया है।

 हाल ही में सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम से तीनों की तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी थी। इसमें उन्होंने पुरानी यादें ताजा करते हुए लिखा कि केवल अंकिता ही सुशांत को बचा सकती थीं। अब इसे रीपोस्ट करते हुए रंगोली चंदेल ने सुशांत की पीआर टीम पर निशाना साधा है।

रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'संदीप बहुत अच्छा लिखा है। सुशांत ने एक फैंसी पीआर रखा था जो मूवी माफिया के लिए काम करती थी। उसने ही सुशांत से कहा था कि तुम्हारा एक्साइटिंग पेयर होना चाहिए। यहां लोग इसलिए प्यार में नहीं पड़ते क्योंकि उन्हें प्यार है बल्कि यहां सब ब्रांडिंग है। अपनी ब्रांड बनाओ, ये समय है जब तुम अपनी कमजोरी भूलकर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की तरह एक सुपर मॉडल को डेट करो या उसे जो फिल्मी बैकग्राउंड से आती हो'।

आगे रंगोली ने कहा, 'उनसे कहा गया था कि मलाड में किसी टीवी एक्ट्रेस के साथ रहना तुम्हारी छवि के लिए ठीक नहीं है। अगर तुम्हे बड़ी रेस का हिस्सा बनना है तो तुम्हे भी उन लोगों की तरह रहना होगा। वहां रहो जहां वो लोग रहते हैं वरना तुम एक स्ट्रगलिंग टीवी एक्टर कहलाओगे। अंकिता और सुशांत ने एक घर खरीदा था जिसे सुशांत ने छोड़ दिया। वो काफी दुखी थी मगर सुशांत की बैकबोन तोड़ दी गई थी। वो बांद्रा शिफ्ट हो गया उसके आस-पास नकली लोग थे, उसने सुपर मॉडल्स को डेट किया मगर वो खो गया था'। 

रंगोली ने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्होंने इस बारे में अपनी एक कॉमन दोस्त से सुना था। आगे उन्होंने लिखा, 'उसने जो कुछ भी किया उसके बावजूद उसे नहीं अपनाया गया, ना उसे जीने दिया गया। उनकी स्ट्रेटेजी काम कर गई। नकली पीआर और दोस्त चले गए और वो अकेला और डिप्रेस हो गया। मौका मिलते ही उसे और मारा गया, घटिया गोसिपिंग और बड़े बैन से आखिरकार वो छोड़ गया। तुम सही हो संदीप काश नकली वादों और शो बिजनेस की अंधा करने वाली रोशनी को ब्लॉक किया जा सकता। काश किसी तरह से उस मिराज को ब्लॉक किया जा सकता जो मूवी माफिया टैलेंटेड आउटसाइडर को दिखाते हैं'।

सुशांत की मौत के बाद कंगना लगातार मूवी माफिया और नेपोटिज्म के मुद्दों पर बेबाकी से बात कर रही हैं। हाल ही में कंगना की कुछ वीडियोज सामने आई हैं जिनमें उन्होंने बताया है कि किस तरह इंडस्ट्री में तोड़ा आउटसाइडर्स का मनोबल जाता है। उन्होंने अपने वीडियो में कई बड़े निर्माताओं और सेलेब्स का भी जिक्र किया है।

Related Story

Next Story

इन स्टार्स ने लॉकडाउन में रचाई शादी, किसी ने छत पर लिए फेरे तो कोई पहुंचा मंदिर

single-post

By E24 July 5, 2020, 7:36 a.m. 1k

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस फैला हुआ है। भारत में भी कोरोना के मरीजों की तादाद बढ़ती ही जा रही हैं। इस बीमारी से हर किसी को काफी नुकसान हुआ है, लेकिन इन सब के बीच दो दिल मिल रहे है। टीवी और बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस में भी शादी रचा रहे हैं। बीते दिनों कई स्टार्स है जिन्होंने घर पर ही सात फेरे लिए। ऐसे में इन सिलेब्रिटीज ने एक मिसाल भी पेश की है। फिजूलखर्ची से बचने की सीख दी है। तो आइए जानते है इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है।

1 पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की शादी 15 अप्रैल को पूरे ठाठ के साथ होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। इसके इस  कपल ने कोर्ट मैरिज की। पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी हो जाने की जानकारी दी। पूजा ने कहा, 'आज हमारी शादी होनी थी, लेकिन मौजूदा हालात को देखने हुए हमने सभी सेरेमनी कैंसल कर दी है। हमने एक महीने पहले शादी रजिस्‍टर करवाई थी और इस तरह अब हम शादीशुदा हैं।' पूजा और कुनाल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। तकरीबन 12 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2017 में दोनों की सगाई हुई थी।

2 टीवी के जाने माने कपल एक्टर मनीष रायसिंघन और एक्ट्रेस संगीता चौहान ने 30 जून को शादी रचाई है। इस कपल ने न सिर्फ शादी की बल्कि शादी के हर रस्म को भी निभाया। यहां तक कि दोनों ने वर्चुअल संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया, जिसमें दोनों के करीबी दोस्त समेत परिवार वाले मौजूद रहे। बता दें कि दोनों पहली बार ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर मिले  थे। इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई।

3 फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 2, एमटीवी रोडीज सीजन 5 के विनर और जिला गाजियाबाद जैसे फिल्मों में काम कर चुके आशुतोष कौशिक ने भी हाल ही में अपनी मंगेतर अर्पिता तिवारी के साथ शादी कर ली। इस कपल ने 26 अप्रैल को शादी रचाई। इस कपल ने घर की छत पर रही शादी की थी। न तो बारात आई और न ही बैंड-बाजा था। आशुतोष ने बेहद सादगी से अर्पिता से शादी रचाई, जिसमें चुनिंदा लोग ही थे। इतना ही नहीं आशुतोष ने अपनी शादी में खर्च होने वाले पैसों को भी पीएम केयर्स फंड में दान किया था। 

4 दिल तो हैप्पी है जी के एक्टर अंकित शाह ने भी लॉकडाउन में शादी रचाई। अंकित ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशिमा नायर से 30 जून को शादी थी। कपल ग्रांड वेडिंग करना चाहता था लेकिन महामारी की वजह से पूरी प्लानिंग बदलनी पड़ी। अंकित शाह और आशिमा नायर ने आर्य समाज मंदिर में शादी की और शादी में चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। इतना ही नहीं अंकित शाह और आशिमा नायर ने डिजीटल इन्वीटेशन भेजकर मास्क, ग्लव्स पहन कर आने की रिस्वेक्ट की थी। 

5 तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने मई में अपनी गर्लफ्रेंड पल्लवी वर्मा से शादी की। बता दें कि 13 मई को हैदराबाद के एक फॉर्म हाऊस में दोनों की शादी हुई। पहले ये शादी अप्रैल में होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के चलते इस शादी को पोस्टपॉन्ड कर दिया गया था। कोरोना काल में शादी होने की वजह से शादी समारोह में सभी मेहमानों के लिए मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई थी।

6 कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर और राजनीतिज्ञ निखिल गौड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड रेवती से लॉकडाउन के बीच 17 अप्रैल को शादी की थी। बता दें कि इस शादी में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं किया गया था। समारोह में 100 से अधिक लोग शामिल हुए, जिसमें कई नेता, एक्टर और हाई प्रोफाइल गेस्ट्स मौजूद थे।

7 मराठी एक्टर अक्षय वाघमारे और योगिता गावली की शादी भी लॉकडाउन में ही हुई। सेंट्रल मुंबई के दागाडी ताल में मौजूद घर में दोनों की शादी हुई है। शादी समारोह के दौरान दोनों के परिवार वालों ने सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों का पालन किया। 

8 बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) और इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लॉकडाउन में अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। इतना ही नहीं शादी की खबर के साथ साथ इस कपल ने अपने पेरेंट्स बनने की न्यूज शेयर की थी। इस कपल ने घर पर ही बेहद सादगी से शादी रचाई थी। 

Related Story

Next Story

"परदेसी परदेसी" फेम Pratibha Sinha 20 साल से हैं गुमनाम, शादीशुदा शख्स के प्यार में बर्बाद कर लिया करियर

single-post

By E24 July 4, 2020, 11:45 p.m. 1k

1996 फिल्म राजा हिंदुस्तानी का गाना परदेसी-परदेसी  में आमिर खान के साथ डांस करने वाली एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ये एक्ट्रेस थीं माला सिन्हा की बेटी प्रतिभा सिन्हा (Pratibha Sinha)। 20 साल से फिल्मों से दूर प्रतिभा सिन्हा का आज जन्मदिन है। आज वो अपना  51वां जन्मदिन मना रही है। प्रतिभा ने महज दीवाना मस्ताना, एक था राजा, तू चोर मैं सिपाही समेत केवल 13 फिल्मों में ही काम किया था। हालांकि, वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रतिभा सिन्हा एक वक्त म्यूजिक डायरेक्टर नदीम को डेट कर चुकी थीं। 

 

नदीम पहले से ही शादी-शुदा थे। इसके बावजूद प्रतिभा सिन्हा उनके प्यार में पागल थीं। हालांकि, प्रतिभा सिन्हा की मम्मी माला सिन्हा को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। मम्मी से बचने के लिए नदीम और माला कोडवर्ड में बात किया करते थे। फोन में कोडवर्ड में बात करते वक्त नदीम प्रतिभा को एंबेसडर बुलाते थे। वहीं, प्रतिभा उन्हें Ace बुलाती थी। दोनों का ये राज बहुत दिनों तक नहीं छिपा। माला सिन्हा को जब ये बात पता चली तो वह काफी नाराज हो गई थीं। नदीम से दूर करने के लिए माला सिन्हा ने उन्हें को चेन्नई भेज दिया था। 

नदीम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सिर्फ प्रतिभा की इस वजह से मदद कर रहे हैं थे क्योंकि वह एक अच्छी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने शादी की बात को खारिज करते हुए कहा था कि मैं अपनी वाइफ के साथ काफी खुश हूं। नदीम ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रतिभा और उनकी मम्मी पर कई आरोप लगाए थे। नदीम ने कहा था कि दोनों मां-बेटी उनके साथ गेम खेल रही है। ये दोनों ही पब्लिसिटी के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रही हैं।

प्रतिभा सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जल्द ही नदीम से शादी करने वाली हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने खुद इस बात का खंडन किया था। प्रतिभा फिलहाल अपनी मां माला सिन्हा के साथ मुंबई के बांद्रा स्थित घर में रहती हैं। वहीं, नदीम गुलशन कुमार हत्याकांड के बाद लंदन में रह रहे हैं।

Related Story

Next Story

Krishna Shroff को सता रही बॉयफ्रेंड की याद, शेयर की तस्वीर

single-post

By E24 July 4, 2020, 10:26 p.m. 1k

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) फिल्मों की दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या लाखों में है। कृष्णा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अब हाल ही में कृष्णा ने एबान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एबान (Eban Hyam) ने उन्हें गले लगाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ कृष्णा ने दिल वाला इमोजी यूज किया है। लॉकडाउन में एबान, कृष्णा के साथ मुंबई में ही रह रहे थे, लेकिन फिर वह वापस अपने परिवार के पास चले गए। एक बार एबान इंस्टाग्राम पर लाइव आए तब एक फैन ने कहा, 'कृष्णा इस वर्ल्ड में सबसे हॉट महिला हैं, तो एबान ने हंसते हुए कहा, उसे मैंने ले लिया है भाई।' 

वहीं जब दूसरे फैन ने पूछा कि क्या आप दोनों ने शादी कर ली है तो उन्होंने कहा था, 'अगर हमारी शादी हुई होती तो हम दोनों ने शादी की रिंग पहनी हुई होती। लेकिन हां हम जल्द ही शादी करने वाले हैं।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले ये खबर काफी वायरल हुई थी कि कृष्णा और एबान ने शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में जब कृष्णा से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।'

जब दोनों के रिलेशन को लेकर फैमिली के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, 'वो ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वो मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं। परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं।'

Related Story

Next Story

PRIYANKA CHOPRA ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल किए पूरे, वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी जर्नी

single-post

By E24 July 4, 2020, 10:06 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बहतरीन एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी का दिल जीत चुकी हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा वो अक्सर अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन के रूप में दुनियाभर में जानी जाती हैं। वहीं प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत एक आउटसाइडर (Outsider) के तौर पर की थी, लेकिन आज प्रियंका ने अपने मेहनत और अपने दमदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लगभग हर छोटे-बड़े एक्टर्स के साथ फिल्म किया और अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है।

वहीं आज प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 20 साल का सफर पूरा कर लिया है। इन 20 सालों में प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड तक का सफर तय किया है और उन्हें हर जगह कामयाबी हासिल हुई है। बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने के खुशी में प्रियंका ने अपने 20 साल के करियर के सफर को इंस्टा पर एक वीडियो के जरिए शेयर किया हैं। इस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा की अब तक कि फिल्मों की क्लिप और डायलॉग से मिलाकर क्रिएट किया गया है। वीडियो में प्रियंका को Outsider, Hustler और Fearless दिखाया गया है। इस वीडियो को @ozzyproduction ने प्रियंका को ट्रिब्यूट देने के लिए बनाया हैं। 

वहीं वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, 'एंटरटेनमैंट के 20 साल पूरे हुए । शुक्रिया @ozzyproduction और मेरे सारे फैन्स को जिन्होंने मुझे इस अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है। मैं आप सभी से किसी दिन मिलना चाहूंगी। मैं इस पल को आप सभी के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं। जुड़े रहिए, थैंक यू।

बात वीडियो की करें जिसमें प्रियंका चोपड़ा की उन तमाम सफलताओं को दिखाया गया है, जिसकी वजह से उन्होंने ग्लोबल आइकन का मुकाम पाया है। वीडियो में प्रियंका के मिस वर्ल्ड बनने से लेकर हॉलीवुड तक के सफर को दिखाया गया है। उनकी जर्नी को फीयरलेस और सेल्फ मेड सुपरस्टार बताया गया है। वीडियो में वो कई बड़े अवॉर्ड्स के साथ भी दिख रही हैं। बता दे कि प्रियंका को 2 बार राष्ट्रीय अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। वहीं प्रियंका 126 साल के हिस्ट्री में पहली इंडियन वीमेन बनी जो Vogue के कवर पेज पर आईं। एक ऐसी ऐक्ट्रेस जिन्होंने 'People’s Choice Award' भी अपने नाम किया। प्रियंका पहली इंडियन वीमेन बनी जिनके इंस्टाग्राम (Instagram ) पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है।

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा की फिल्मी जर्नी के अलावा कई सारे सोशल वर्क से भी जुड़े काम दिखाए गए हैं। वीडियो में प्रियंका गरीब बच्चों के सपनों को पूरा करते दिख रही हैं। इसके साथ ही वीडियो में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों के गानों का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में प्रियंका की कई सारी फिल्मों के डायलॉग को भी यूज़ किया गया है। प्रियंका कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैन्स प्रियंका की तारीफ करते नहीं थक रहे। सभी कमेंट के जरिए उन्हें बधाई दे रहे और उनके काम कि जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Related Story