रंगोली चंदेल ने साधा सुशांत की PR टीम पर निशाना,बोलीं- 'इनके कहने से अलग हुए सुशांत-अंकिता'

By Arunima June 20, 2020, 8:49 p.m. 1k

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत के सुसाइड ने नेपोटिज्म को एक बार फिर चर्चा में ला दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार प्लांड मर्डर बता रही हैं। उनका मानना है कि बॉलीवुड माफिया ने ही उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। अब कंगना रनोट के बाद उनकी बहन रंगोली (Kangana Rangoli) ने सुशांत की पीआर टीम पर निशाना साधते हुए उन्हें अंकिता- सुशांत के ब्रेकअप का जिम्मेदार ठहराया है।

 हाल ही में सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम से तीनों की तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी थी। इसमें उन्होंने पुरानी यादें ताजा करते हुए लिखा कि केवल अंकिता ही सुशांत को बचा सकती थीं। अब इसे रीपोस्ट करते हुए रंगोली चंदेल ने सुशांत की पीआर टीम पर निशाना साधा है।

रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'संदीप बहुत अच्छा लिखा है। सुशांत ने एक फैंसी पीआर रखा था जो मूवी माफिया के लिए काम करती थी। उसने ही सुशांत से कहा था कि तुम्हारा एक्साइटिंग पेयर होना चाहिए। यहां लोग इसलिए प्यार में नहीं पड़ते क्योंकि उन्हें प्यार है बल्कि यहां सब ब्रांडिंग है। अपनी ब्रांड बनाओ, ये समय है जब तुम अपनी कमजोरी भूलकर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की तरह एक सुपर मॉडल को डेट करो या उसे जो फिल्मी बैकग्राउंड से आती हो'।

आगे रंगोली ने कहा, 'उनसे कहा गया था कि मलाड में किसी टीवी एक्ट्रेस के साथ रहना तुम्हारी छवि के लिए ठीक नहीं है। अगर तुम्हे बड़ी रेस का हिस्सा बनना है तो तुम्हे भी उन लोगों की तरह रहना होगा। वहां रहो जहां वो लोग रहते हैं वरना तुम एक स्ट्रगलिंग टीवी एक्टर कहलाओगे। अंकिता और सुशांत ने एक घर खरीदा था जिसे सुशांत ने छोड़ दिया। वो काफी दुखी थी मगर सुशांत की बैकबोन तोड़ दी गई थी। वो बांद्रा शिफ्ट हो गया उसके आस-पास नकली लोग थे, उसने सुपर मॉडल्स को डेट किया मगर वो खो गया था'। 

रंगोली ने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्होंने इस बारे में अपनी एक कॉमन दोस्त से सुना था। आगे उन्होंने लिखा, 'उसने जो कुछ भी किया उसके बावजूद उसे नहीं अपनाया गया, ना उसे जीने दिया गया। उनकी स्ट्रेटेजी काम कर गई। नकली पीआर और दोस्त चले गए और वो अकेला और डिप्रेस हो गया। मौका मिलते ही उसे और मारा गया, घटिया गोसिपिंग और बड़े बैन से आखिरकार वो छोड़ गया। तुम सही हो संदीप काश नकली वादों और शो बिजनेस की अंधा करने वाली रोशनी को ब्लॉक किया जा सकता। काश किसी तरह से उस मिराज को ब्लॉक किया जा सकता जो मूवी माफिया टैलेंटेड आउटसाइडर को दिखाते हैं'।

सुशांत की मौत के बाद कंगना लगातार मूवी माफिया और नेपोटिज्म के मुद्दों पर बेबाकी से बात कर रही हैं। हाल ही में कंगना की कुछ वीडियोज सामने आई हैं जिनमें उन्होंने बताया है कि किस तरह इंडस्ट्री में तोड़ा आउटसाइडर्स का मनोबल जाता है। उन्होंने अपने वीडियो में कई बड़े निर्माताओं और सेलेब्स का भी जिक्र किया है।

Related Story