आज कल किताबों के साथ वक्त बीता रही हैं कंगना रनौत, देखिए तस्वीरें

By Aditi March 22, 2020, 3:41 p.m. 1k

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने मनाली वालें घर पर फैमिली के साथ वक्त बीता रही है। कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सेलेब्स अपने घर पर ही परिवार वालों के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसे में कंगना भी पिछले चार दिनसे मनाली में है। 

यहां वो अपना खाली समय किताबों के साथ बीता रही हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो अपने घर के गार्डन में धूप का मजा लेती हुई किबात पढ़ रही है। बता दें कि कंगना को किताब पढ़ने का बहुत शौक है वो अक्सर किताबों के साथ खुद को बिजी रखती है। 

देश में कोरोनावायरस को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का एलान किया है। कंगना रनौत ने भी इस कर्फ्यू का समर्थन करते हुए इसे एक अद्भुत कदम बताया है। उनका मानना है कि इससे लोगों को खुदके साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। 

एक इंटरव्यू में जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करते हुए कंगना ने कहा, 'जनता कर्फ्यू एक अद्भुत कदम है। हमें फ्यूचर में आने वाली चीजों के लिए तैयार रहना चाहिए। और हमें पता है कि प्रेक्टिस हमें परफेक्ट बनाती है। अगर सब ठीक रहा तो ये सिर्फ एक ही दिन होगा, मगर अगर मामला बिगड़ गया तो ये सुविधाजनक होगा'। आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। 

Related Story