कंगना रनौत ने शेयर की आलिया, सोनम और सोनाक्षी की पुरानी तस्वीरें, साथ ही लिखा- 'पापा है ना'

By Arunima June 25, 2020, 9:09 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'मूवी माफिया' के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है। सोशल मीडिया पर उसके बाद से ही 'पापा हैं ना' हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इसके जरिए फैंस नेपोटिज्म पर कमेंट कर रहे हैं। इस बीच इसी हैशटैग का इस्तेमाल कर एक यूजर ने आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान की पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को देखते ही कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसे रीट्वीट करते हुए कमेंट लिखा।

कंगना ने लिखा- कुछ लोग कह रहे हैं कि ये बॉडी शेमिंग है। नहीं ये नहीं है। ये रियलिटी चैक है मूवी माफिया के लिए। करण जौहर जैसे लोग जो रिकॉर्ड में जाकर कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स जितने गुड लुकिंग नहीं है तो ये उनकी गलती नहीं है। लोगों को ब्रेनवॉश से जागने की जरुरत है। तस्वीर में आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान को देखा जा सकता है। ये तस्वीर तब की हैं जब ये स्टार किड्स टीनेजर थे और ग्लैमरस नहीं थे। फिल्मों में आने के बाद इन लोगों के लुक में काफी बदलाव आया है। कंगना ने इनके मेकओवर पर तंज कसा है।

बता दें कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को मर्डर बताया था। वीडियो में कंगना कहती हैं, 'सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद कई चीजें बाहर निकल के आई हैं। मैंने कुछ इंटरव्यूज पढ़े हैं और कुछ लोगों से बात की है। उनके पिता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन को लेकर वह काफी परेशान थे।' 

कंगना ने वीडियो में लोगों को फटकारते हुए ये भी कहा कि 'आपने कभी यह सोचा कि नेपो किड्स के बारे में यह क्यों नहीं लिखा जाता है। तो यह अन्याय का फंदा किसी दिन आपके बच्चों के गले में और आपके गले में लटका मिलेगा। तब आपको पता चलेगा कि क्या गुजरती है।' गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तब भी कंगना ने इस तरह के सवाल उठाए थे।

Related Story