शादी को लेकर कंगना ने किया खुलासा, कहा- 'मैं किसी के साथ बेड शेयर...

By Aditi March 31, 2020, 4:07 p.m. 1k

लॉक डाउन के चलते कंगना रनौत इन दिनों मनाली में अपने घर पर हैं। न‍वरात्र‍ि के मौके पर कंगना वहां साधना कर रही हैं। हाल ही उन्होंने अपनी निजी जिंदगी की बातें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था। अब कंगना ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशन्स को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक ही बेड पर सोना पसंद नहीं है। कंगना ने कहा, ''मेरे पास कोई ऐसा नहीं है जो मेरी एनर्जी को कम कर सके। मैं इसके लिए कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं कर सकती। मैं अपने आप में पूरी हूं। इसलिए मुझे मेरी जिंदगी में मेरे जैसा ही कंप्लीट शख्स चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, ''मैं हमेशा से अपनी आजादी के नशे में रही हूं। जब मैं केजुअल डेट करती थी उस समय भी में उस शख्स के साथ बेड शेयर नहीं कर पाती थी। मैं आधी रात को उठकर अपने कमरे में चली जाती थी। ''इससे पहले कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने उनका वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कंगना कह रही हैं, 'जब मैं 15-16 साल की थी तो घर से भाग गई थी।

 मुझे लगता था कि हाथ ऊपर उठाकर तारे तोड़ लूंगी। घर से भागने के एक दो साल बाद मैं फिल्म स्टार थी। एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड हो रहे थे और मैं ऐसे लोगों के बीच फंस चुकी थी कि मुझे मौत ही वहां से निकाल सकती थी। तभी मेरी लाइफ में मेरे एक दोस्त आए जो स्ट्रगल कर रहे थे वो फाइट मास्टर थे। उन्होंने मुझे योगा करवाना शुरू किया। 

एक दिन उन्होंने कहा आंखे बंद करो मैंने जैसे ही आंखें बंद की मुझे रोना आने लगा। यह देख वो हैरान हो गए। उन्होंने कहा आंख बंद नहीं कर सकती तो फिर मेडिटेशन कैसे करेगी। बाद में उन्होंने एक किताब दी। बाद में मैने विवेकानंद जी को अपना गुरू मान लिया और उन्हीं की गाइडेंस में मैंने खुद को संवारा। कंगना ने ये भी कहा कि, कभी भी अपने बुरे दौर को बुरा नहीं समझना चाहिए, क्योंकि यह पल आपको कुछ न कुछ सिखाने जरूर आता है और यह समय भी हमें जिंदगी में एक बड़ी सीख दे रहा है। 

Related Story