कंगना के बाद अब उनकी मां ने की पीएम केयर्स फंड में पेंशन दान

By Aditi April 2, 2020, 10:38 a.m. 1k

कोरोना वायरस महामारी के संकट में बॉलीवुड सेलेब्स बढ़ चढ़कर कोरोना से लड़ रहे हैं लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जहां अक्षय कुमार, वरुण धवन, विक्की कौशल, सारा अली खान, आलिया भट्ट, करीना कपूर, कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार जैसे सेलिब्रिटीज ने लाखों और करोड़ों की धन राशि दान की थी। वहीं बीते दिन कंगना रनौत भी आगे आई थी उन्होंने 25 लाख रुपए की सहयोग राशि नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में जमा कराई है।

इतना ही नहीं उन्होंने लॉकडाउन के चलते रोजी-रोटी के लिए मोहताज दैनिक वेतन भोगी मजदूरों को राशन भी उपलब्ध कराया है। कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी। वहीं अब उनकी मां ने भी लोगों की मदद की। उनकी मां ने भी कोरोनावायरस के खिलाफ जारी इस लड़ाई में देश का अपना सहयोग दिया है। 

उन्होंने एक महीने की पेंशन पीएम केयर्स फंड में जमा कराई है। रंगोली ने इसे लेकर लिखा है, "मेरी मां ने अपनी एक महीने की पेंशन दी है। हम नहीं जानते कि लॉकडाउन कितना लंबा चलने वाला है। हमें उसके साथ ही सर्वाइव करना है, जो हमारे पास है। लेकिन देश के लिए कुछ एडजस्टमेंट किए जा सकते हैं। नरेंद्र मोदी जी ने हमें पीएम केयर्स फंड में योगदान देने का मौका दिया है।"

आपको बता दें कि इन दिनों कंगान अपने मनाली वाले घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। पिछले कुछ वक्त पहले ही वो अपने घर चली गई थी। कोरोना वायरस का कहर भारत में लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 14 अप्रैल तक भरात में लॉकडाउन घोषित किया हुआ है।  

Related Story