Kajol's "Helicopter Eela" release date postponed...This is the new date

By Aug. 24, 2018, 11:43 p.m. 1k

Actress Kajol's "Helicopter Eela" has been pushed to October as director Pradeep Sarkar has been hospitalised due to dengue. The film was slated to release on September 7.

According to the official spokesperson of the film, Sarkar was recently diagnosed with dengue and was hospitalised."While in the hospital he came out to direct a scene with Mr. Amitabh Bachchan to complete the shooting schedule of 'Helicopter Eela'. Special care was taken with an ambulance and a doctor on standby on the set. He had an IV drip on his hand and after completing the shoot he went back to the hospital to continue with his treatment," read the statement.

But producer and actor Ajay Devgn did not want to continue the post of the film without Sarkar."The makers will wait for him to come out of the hospital and be fit enough to resume work. Ajay Devgn along with Producer Jayantilal Gada (Pen India Ltd.) decided to shift the release date to October 12," read the statement.Written by Mitesh Shah, "Eela" will see Kajol playing a single mother and an aspiring singer. It also stars National Award-winning actor Riddhi Sen, who will be playing Kajol's son.The film was earlier scheduled for September 14 but was preponed. 

Next Story

आलिया भट्ट पर चढ़ा नया शौक, लॉकडाउन में कर रही हैं ये काम

single-post

By E24 May 29, 2020, 9:22 a.m. 1k

 आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने स्टाइल और अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं। लॉकडाउन में आलिया भट्ट को एक नया शौक चढ़ा है वो इनदिनों  जे. के रॉलिंग के मशहूर उपन्यास हैरी पॉटर को पढ़ती हुईं नजर आ रही हैं। 

आलिया ने हैरी पॉटर की किताब पढ़ते हुए अपनी तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैजिक हमारे आस-पास ही है। हमें उसे बस महसूस करना है या पढ़ना है। इसके अलावा आलिया ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह नोवेल का चैप्टर आठ पढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''दो महीने पहले हैरी हॉवार्ट और जादुई दुनिया ने मेरी लाइफ में आए। और जल्द ही मेरे दिल में पहुंच गए।'' 

''मुझे पहले कभी किताबों से दोस्ती करने का समय नहीं मिला। लेकिन, जादू की तरह 2 महीने पहले मैंने किया। और जादू की तरह घर पर ही हैरी पॉटर का हिस्सा बनने के लिए मुझसे कहा गया।'' 

बता दें कि आलिया भट्ट घर में रहते हुए भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। बीते दिन उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें उनका गिटार नजर आ रहा था। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा था मानो एक्ट्रेस लॉकडाउन में गिटार क्लासेस ले रही हों। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर  आएंगी। इस फिल्म में वह पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम किरदार में है।  इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वह अपने पापा महेश भट्ट के डायरेक्शन में भी पहली बार काम करने जा रही हैं। ये फिल्म सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।  ये पहली बार होगा जब आलिया और महेश भट्ट साथ काम कर रहे हैं।

इसके अलावा उनके पास करण जौहर का मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त भी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट,अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर खान और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे।

 

Next Story

लॉकडाउन में नुसरत भरूचा के हाथ लगी नई फिल्म, 'छोरी' में आएंगी नजर

single-post

By E24 May 28, 2020, 11:03 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस की नई फिल्म की घोषणा हुई है। ये मूवी एक हॉरर फिल्‍म होगी। इस फिल्म का नाम छोरी है। सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी तरण आदर्श ने दी है। तरण आदर्श ने पोस्‍टर जारी किया है उसमें गन्‍ने का खेत नजर आ रहा है और आसमान में काले बादल नजर आ रहे हैं। 

विशाल फूरिया के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्‍म को विक्रम मल्‍होत्रा और जैक डेविस प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इस फिल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे। आपको बता दें कि ये फिल्म छोरी मराठी भाषा की हिट फिल्‍म लापाछप्‍पी की हिंदी रीमेक होगी। मेकर्स ने इस बात की भी घोषणा ऑफिशियल तौर पर की है।

एक्ट्रेस की बात करें तो इन दिनों अपनी फैमिली के साथ घर पर टाइम स्पेंड कर रही हैं। बीते दिनों ईद के मौके पर नुसरत ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने फैंस को बोहरा ईद की बधाई देते हुए परिवार के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी दिखाई थीं। जिनमें वो सेंवई का लुत्फ लेते दिखी थीं। 

फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली नुसरत की आखिरी रिलीज फिल्म पिछले साल आई ‘ड्रीम गर्ल’ थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। अब नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘छलांग’ और सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ में नजर आएंगी।

Next Story

धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों के आतंक का वीडियो, कहा- बचपन में हुआ था सामना

single-post

By E24 May 28, 2020, 10:25 p.m. 1k

आज भारत समेत पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। भारत में ये लड़ाई दिन भर दिन और मुश्किल होती नजर आ रही हैं। एक तरह कोरोना का आंतक तो वहीं अब देश पर टिड्डी अटैक भी हो गया है। देश के कई राज्यों में टिड्ढियों ने अपना आतंक मचा दिया है। इसी बीच एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लोगों को इससे बचने के लिए कहा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- सावधान रहिए, जब हम दसवी क्लास में थे, हमे बुला इन्हें मरवाया जाता था। आप ध्यान रखिए। 

इस वीडियो में आप देख सकते है कि लाखों की तादाद में टिड्ढियां एक घर से दूसरे घरों पर बैठे हैं। ये वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है। जहां इन  टिड्ढियों ने अपना हमला बोल दिया है। कहा जा रहा है कि दिल्ली में भी इसका अटैक हो सकता है। इससे पहले धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह फार्महाउस पर इत्मिनान से बैठकर बारिश का आनंद लेते नजर आए थे। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते एक्टर अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं। जहां वो खुद खेती करते है और कई वीडियो भी शेयर कर चुके है।  

Next Story

जब भाग्यश्री ने सलमान को दी थी दूर रहने की चेतावनी ! जानिए पूरी खबर

single-post

By E24 May 28, 2020, 9:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत- पूरानी कहावत है- इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते और अगर आप सेलिब्रिटी (celebrity) हैं। खासतौर से बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) हैं, फिर तो लव अफेयर (Love Affair) की खबरें जंगल में लगी आग की तरह फैलती हैं। आज के दौर में सोशल मीडिया (Social Media) इतना एक्टिव हो गया है। कि लाख छुपाने के बाद भी सितारों के लिंकअप और डेटिंग की खबर छिप नहीं पाती हैं। लेकिन 90 के दौर में ऐसा नहीं था। तब मीडिया की ताकत इतनी बढ़ी हुई नहीं थी और सितारे आसानी से इस तरह की खबरों को छुपा लेते थे। यूं कहें कि अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों की नज़रों से दूर रखने में कामयाब हो जाते थे।

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर भाग्यश्री (Bhagyashree) का तीन साल पुराना इंटरव्यू (Throwback Interview) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है। इंटरव्यू में भाग्यश्री ने खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को खुद से दूर रहने के लिए चेतावनी दे दी थी, ताकि मीडिया में उनका नाम सलमान से ना जुड़े। 1989 में भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैने प्यार किया’ (Maine Pyaar Kiya) से डेब्यू किया था।

उस वक्त बॉलीवुड में सलमान की इमेज लवर बॉय की थी। कोई भी लड़की सलमान के चार्म से बच नहीं पाती थी, लेकिन भाग्यश्री को यह सब पसंद नहीं था जिसकी बड़ी वजह थे। हिमालय दसानी (Himalaya Dasani)। जिनसे भाग्यश्री फिल्मों में आने से पहले ही प्यार करती थीं।

 

2017 के अपने इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कहा था कि– “वह (सलमान और हिमालय) उसके बाद सिर्फ एक बार मिले हैं। सलमान ने सबसे पहले हिमालय के साथ मेरे रिश्ते के बारे में ‘दिल दीवाना’ गाने की शूटिंग के दौरान जाना था। वह मेरे पीछे आते और मेरे कान में गाना गाते। मैं उन्हें चेतावनी देती रहती थी, कि लोग हमारे बारे में बात करना शुरु कर देंगे। आधे दिन तक मुझे परेशान करने के बाद उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें हिमालय के बारे में सब पता है। यहां तक की उन्होने मुझे सुझाव दिया कि मैं हिमालय को फिल्म की लोकेशन पर बुलाऊं। वो दोनों काफी अच्छे से मिले थे।“

भाग्यश्री ने फिल्म की रिलीज़ के बाद ही हिमालय दसानी से शादी कर ली थी। फिल्म ‘मैने प्यार किया’ इंडियन टेलीविज़न पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। उस साल भागयश्री को ‘मैने प्यार किया’ के लिए बेस्ट डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला था। जबकि सलमान खान 90 के दशक रोमांटिक हीरो बन गए थे।