Kajol ने पिता के बर्थडे पर किया उन्हें याद, छोटी थी तभी मम्मी पापा अलग हो गए थे

By Arunima June 20, 2020, midnight 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपने दिवंगत पिता, फिल्म निमार्ता शोमू मुखर्जी (Shomu Mukherjee) को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि आज शोमू मुखर्जी की जयंती है। इस मौके पर एक्ट्रेस काफी इमोशनल नजर आईं। उन्होंने पिता को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है।

काजोल ने एक वीडियो के जरिए अपने पिता के साथ बिताए गए यादगार पलों का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो यादगार ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें को मिलाकर बनाया गया है। जिसमें बैकग्राउंड में काजोल अपनी आवाज में अपने पिता के बारे में कुछ बाते शेयर कर रही हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज मैं सभी फादर्स से यह कहना चाहती हूं कि वो अपनी बेटी को एक तोहफा दें, भरोसे का। यह एक जादुई शब्द है। 

अपनी बेटियों के प्रति इतना विश्वास दिखाएं कि उनका दुनिया को देखने का नजरिया भी अलग हो और वो कभी भी कम के लिए तैयार न हो। समाज, परिवार या किसी और चीज द्वारा दबाव में मत आइए। उन्हें पावर दें खुद पर भरोसा करने की।'' 

काजोल के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि काजोल के पिता शोमू मुखर्जी डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लेखक थे। 

बता दें कि काजोल जब छोटी थी तभी उनके मम्मी पापा अलग हो गए थे। वो और बहन तनिशा मम्मी के साथ ही रहें। कुछ साल पहले ही उनके पिता सोमू मुखर्जी का निधन हुआ।

 काजोल अपनी मां तनुजा का बहुत ख्याल रखती हैं। पिछले महीने तनुजा बीमार हो गई थीं और काजोल ने अपनी मम्मी का खूब ख्याल रखा था।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल पिछली बार फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में नजर आईं थी। फिल्म में अजय देवगन के साथ उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। 

फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Related Story