क्या अजय-काजोल की बेटी न्यासा बॉलीवुड में लॉन्च होंगी, जानिए क्या कहा मिसेज देवगन ने !

By Aditi June 23, 2020, 12:44 p.m. 1k

एक्ट्रेस काजोल  ( Kajol) और अजय देवगन इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। बेटी न्यासा भी लॉकडाऊन से पहले ही सिंगापोर से इंडिया आ गई थी। अजय काजोल की बेटी न्यासा 17 साल की हो चुकी है।  अक्सर बॉलीवुड में न्यासा के लॉन्च पर कपल से सवाल किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत की। इस दौरान फैन्स ने उनसे कई सवाल पूछे और काजोल ने भी सभी को जवाब दिए । इस सेशन के दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी तो काजोल ने कहा, नहीं । फिर उनसे जब पूछा गया कि क्या खुद न्यासा फिल्मों में आने की इच्छुक हैं, इस पर भी काजोल का जवाब नहीं में आया।

आपको बता दें कि अजय और काजोल की बेटी न्यासा 17 साल की हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनके नाम के फैन्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट्स बनाए हुए हैं जिसमें उनकी फोटोज शेयर करते हैं। न्यासा अपने लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं । न्यासा की खूबसूरती की तुलना उनकी मां काजोल से होती रहती है । ये कहना गलत नहीं होगा की न्यासा जैसे जैसे बड़ी हो रही हैं वो हू ब हू काजोल जैसी ही नजर आ रही हैं । काजोल बेटी के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोजो शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस देखकर कई बार कंफ्यूज भी हो जाते है ।

न्यासा कई बार ट्रोलर्स का निशाना बन चुकी हैं । कभी स्किन टोन तो कभी कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। इस दौरान अजय देवगन और काजोल ने ट्रोलर्स को काफी जमकर फटकार भी लगाई है । बता दें कि न्यासा सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं । हालांकि कोरोना वायरस की वजह से वह वहां से वापस भारत आ गई थीं। इन दिनों वह परिवार के साथ क्वारंटाइन पर हैं ।

Related Story