अगले महीने शुरु होगी जॉन और इमरान की फिल्म 'मुंबई सागा' की शूटिंग !

By Aditi June 11, 2020, 6:05 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देश को पिछले तीन महीने से देश को लॉकडाउन किया हुआ था, जिसकी वजह से कई सारा नुकसान हुआ। बॉलीवुड में भी पिछले तीन महीनों से बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग बंद रही। हालाकि बीते कुछ दिनों से देश को अनलॉक किया हुआ है ऐसे में सभी काम फिर से शुरु हो गए हैं। बीते दिनों खबर थी कि फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो रही हैं। 

ऐसी बीच निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। खबर है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे, जिसकी शूटिंग हैदराबाद के रामोजी राव फिल्मसिटी में से शुरू होगी। संजय गुप्ता इससे पहले 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'काबिल' और 'कांटे' जैसी कई फिल्में बना चुके हैं।

इस बात की जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म मुंबई सागा की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'कोविड-19 पैनडेमिक के बाद संजय गुप्ता उन सबसे पहले फिल्ममेकर्स में से होंगे जो अपनी फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग शुरू करेंगे। वह हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में मिड जुलाई से शूटिंग शुरू करेंगे.' एक्टर जॉन अब्राहम जल्द ही एक बार फिर गैंगस्टर के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से जॉन अब्राहम के अबतक दो पोस्टर सामने आ चुके हैं। 

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के लिए जॉन खुद अपने टीम के साथ अगले महीने जुलाई में हैदराबाद जाएंगे। फिल्म के टीम शूटिंग के बिल्कुल तैयार है। हालांकि सभी कोरोना लॉकडाउन के गाइडलाइन के आधार पर कोई भी सीन शूट होगा। 

आपको बता दें कि अपकमिंग मूवी 'मुंबई सागा' में जॉन अब्राहम के अलावा इमरान हाशमी, प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी की बात करें तो 'मुंबई सागा' 1980-90 के दशक की है, जब बॉम्बे, मुंबई में बदल रहा था। 

Related Story